Daesh NewsDarshAd

आज से आम लोगों के लिए खुल जाएंगे जेपी गंगा पथ और लोहिया चक्रपथ, सीएम नीतीश करेंगे उद्घाटन

News Image

पटनावासियों को बिहार सरकार की ओर से आज दो उपहार मिलने वाले हैं, एक ओर जहां लोगों के लिए पटनासिटी पहुंचना आसान हो जाएगा. वहीं दूसरी तरफ लोहिया चक्रपथ को भी खोल दिया जाएगा. लोहिया चक्रपथ और जेपी गंगा पथ का आज सीएम नीतीश कुमार उद्घाटन करेंगे.

बिहार की राजधानी पटना में लोहिया चक्रपथ और जेपी गंगा पथ का उद्घाटन होने जा रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार वासियों को आज गंगा पथ और लोहिया चक्रपथ सौंपने वाले हैं. गंगा पथ के चालू होने से पटना से पटना सिटी जाना आसान हो जाएगा और लोग कम समय में यात्रा पूरी कर पाएंगे.

लोगों को होगी काफी सहुलियत

जेपी गंगा पथ यानी पटना का मरीन ड्राइव पीएमसीएच से आगे तक के लिए खोल दिया जाएगा. बोरिंग रोड जाने वाले लोगों के लिए लोहिया पथ चक्र के खुलने से सहूलियत हो जाएगी. लोगों को हड़ताली मोड़ पर जाम से मुक्ति मिल जाएगी और लोहिया चक्रपथ के जरिए आसानी से बोरिंग रोड पहुंच पाएंगे.

शाम 5 बजे उद्घाटन करेंगे मुख्यमंत्री

लोहिया पथ चक्र और गंगा पथ का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शाम 5:00 बजे करेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ कैबिनेट के आधे दर्जन से ज्यादा सदस्य मौजूद रहेंगे. इसके अलावा उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के भी मौजूद रहने की संभावना है. पथ निर्माण विभाग की ओर से उद्घाटन समारोह की तैयारी पूरी कर ली गई है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहले गंगा पथ का उद्घाटन करेंगे और फिर उसके बाद लोहिया चक्रपथ का उद्घाटन करेंगे. 

सीएम नीतीश कुमार का है ड्रीम प्रोजेक्ट

आपको बता दें कि पटना का मरीन ड्राइव बिहार के सीएम नीतीश कुमार का ये ड्रीम प्रोजेक्ट है. जिसे मुंबई की तर्ज पर बनाया गया है. जिसकी शुरुआत अब होने जा रही है. इसके निर्माण से गांधी सेतु से गांधी मैदान की दूरी 5 मिनट में तय हो जाएगी. इसके अलावा दीघा से गायघाट तक आना जाना भी आसान हो जाएगा. साथ ही इससे पटनासिटी के लोगों को जाम की परेशानी से छुटकारा मिलेगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image