Daesh NewsDarshAd

पटना पुलिस ने मोबाइल चोर गिरोह का किया खुलासा, 65 मोबाइल और 27 सिम कार्ड बरामद..

News Image

Danapur-पटना से सटे खगौल थाना की  पुलिस ने चोरी की 65 मोबाइल और 27 सिम कार्ड के साथ एक मोबाइल चोर के सरगना को गिरफ्तार किया है। वही उसका दूसरा सहयोगी  भागने में सफल रहा। गिरफ्तार युवक की पहचान झारखंड के साहेबगंज जिले के गोसाई गांव के सागर कुमार यादव के रूप में हुई है। 

मिली जानकारी के अनुसार  दानापुर रेलवे स्टेशन गोलंबर के पास खगौल पुलिस की गस्ती के दौरान संदिग्ध अवस्था में दो युवकों को ट्रॉली बैग के साथ जाते देखा। दोनो युवकों को संदिग्ध अवस्था ट्रॉली बैग ले जाता देख पुलिस दोनो को रोकना चाही उसी दौरान दोनो भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए ट्रॉली बैग के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। वही साथ रहे युवक भागने में सफल रहा। गिरफ्त में आए युवक के ट्रॉली बैग की जब जांच के गई तो बैग में रखे मोबाइल की संख्या देख पुलिस चौक गई । बैग में अलग अलग ब्रांड के 65 मोबाइल फोन के साथ ही 27 सिम कार्ड बरामद की गई। 

इस संबंध में दानापुर एएसपी दीक्षा ने बताया की गस्ती के दौरान रेलवे स्टेशन गोलंबर के पास के दो युवकों को संदिग्ध परिस्थिति में दो युवकों को ट्रॉली बैग के साथ देखा। जिसके रोकने के क्रम में दोनो युवक भागने लगे। जिसे खदेड़ कर पुलिस ने एक युवक  को ट्रॉली बैग के साथ गिरफ्तार कर लिया। वही एक युवक भागने मे सफल रहा 

 हिरासत में लिए गए युवक के ट्रॉली बैग से 65 मोबाइल और 27 सिम बरामद की गई है। जांच मे सभी चोरी के होने के प्रतीत होते है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image