Daesh NewsDarshAd

पटना पुलिस को मिली खुली चुनौती, दवा व्यवसाई को दिनदहाड़े मारी गोली

News Image

बिहार में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. आये दिन अपराधियों के द्वारा बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है. इस बीच दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने पटना पुलिस के खुली चुनौती दी है. दरअसल, सरेआम मनेर थाना अंतर्गत सराय पंचमुहानी के पास दवा व्यवसाई पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई. मृतक दावा व्यवसाई की पहचान गोरख कुमार के रूप में हुई है. वहीं, इस गोलीबारी की घटना से पूरा इलाका थर्रा उठा है. घटनास्थल पर दहशत का माहौल व्याप्त हो गया.

बता दें कि, नेउरा थाना अंतर्गत जमुनीपुर निवासी गोरख कुमार प्रतिदिन की भांति आज भी अपने सराय पंचमुहानी के पास दुकान खोल रहे थे. लेकिन, इसी दौरान अज्ञात हथियारबंद मोटरसाइकिल अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. अपराधी वारदात को अंजाम देकर हथियार से फायरिंग करते हुए भागने में सफल रहा. घटनास्थल पर दो खोखा पुलिस को बरामद हुई है. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार, मृतक गोरख कुमार अपने परिवार का पालन पोषण करता था. वह जमीन का भी कारोबारी था. 

घटना की सूचना मिलते ही मनेर प्रभारी थानाध्यक्ष मुमताज अंसारी सहित आसपास के कई थानेदार पूरे दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. मनेर प्रभारी थाना अध्यक्ष मुमताज अंसारी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि, दवा व्यवसाई की गोली मारकर हत्या की गई है. शव को अनुमंडलीय अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटनास्थल से दो खोखा बरामद हुई है. प्रथम दृष्टया मामला जमीन से संबंधित लग रहा है. हालांकि, पूरे मामले की जांच की जा रही है. साथ ही सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है, ताकि अपराधी की पहचान हो सके. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image