Daesh News

पटना पुलिस को मिली सफलता, देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस के साथ तीन को पकड़ा

बड़ी खबर राजधानी पटना से है जहां पुलिस को बड़ी सफलता है. बड़े अपराधियों के अलावे छोटे-मोटे अपराधियों के पास भी ऑटोमैटिक देसी पिस्टल हाथों में धड़ल्ले से देखे जा रहे हैं. ताजा मामला पटना के गांधी मैदान थाना क्षेत्र के जेपी गोलंबर के पास का है. जहां दीपावली त्योहार को लेकर सड़कों पर विशेष अभियान चलाया गया. इस दौरान एक केटीएम बाइक पर सवार तीन युवक पुलिस को देख अपना रास्ता बदल भागने लगे. 

वहीं, बाइक सवार युवकों को भागते देख गांधी मैदान थाना की बाइक पेट्रोलिंग टीम ने खदेड़ कर युवकों को पकड़ा और सभी की तलाशी शुरू की. इस दौरान एक युवक के पास से एक लोडेड देशी पिस्टल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किया गया है. इस मामले की जानकारी देते हुए गांधी मैदान थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि, पूछताछ में गिरफ्तार युवकों ने बताया कि दीपावली के त्योहार में पटाखों के आवाज के बीच हथियार को चेक करने का उनका इरादा था. 

हालांकि, हथियार युवकों ने कहां से लाया, इनका अपराध से क्या नाता है, इस मामले पर पुलिस की पुछताछ जारी है. गिरफ्तार युवक अभिषेक कुमार उर्फ गोलू भवर पोखर का, आदित्य राज उर्फ आशु और अनिकेत राज दानापुर निवासी है. पुलिस का अनुमान है कि, गिरफ्तार सभी आरोपित किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में जा रहे थे. लेकिन, पहले ही पुलिस के गिरफ्त में आ गए. फिलहाल, गिरफ्तार बदमाशों से पुलिस पुछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

दर्श न्यूज़ के लिए पटना से रोहित की रिपोर्ट