Daesh NewsDarshAd

पटना की नौबतपुर पुलिस को अपराधियों के खिलाफ मिली बड़ी सफलता..

News Image

Danapur- पटना जिले की नौबतपुर थाना को अपराधियों के खिलाफ बड़ी कामयाबी मिली है.
इस संबंध में फुलवारी -2 डीएसपी दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस ने परसा गांव से गुप्त सूचना के आधार पर अपराध की योजना बनाते 9 अपराधी को गिरफ्तार किया है जिसके पास से कई हथियार और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. इसके अलावा चोरी के बाइक और 7 मोबाइल फोन बरामद किया गया है।

 गिरफ्तार अपराधियों की पहचान प्रवीण राज उर्फ छोटू, मोहित राज उर्फ मोहित कुमार, शिवम कुमार, शुभम कुमार उर्फ शाही, अतुल राज, अमन राज, प्रिंस राज, संजय कुमार, राजा कुमार सभी लोग पटना के विभिन्न थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। 

 डीएसपी दीपक कुमार ने आगे बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि परसा गांव में अमन कुमार के घर पर कुछ अपराधी इकट्ठा हुए हैं और  किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में है.इधर सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम का गठन किया गया है.जहां खुद थाने के थानाध्यक्ष शामिल थे। जहां पुलिस ने छापेमारी कर  मौके से कुल 9 अपराधी को गिरफ्तार किया गया है गिरफ्तार  कई अपराधियों का आपराधिक इतिहास रहा है मौके से पुलिस ने एक पिस्टल ,एक देसी कट्टा ,दो मैगजीन ,तीन जिंदा कारतूस,एक चोरी की बाइक,एक पल्सर बाइक,और 7मोबाइल फोन बरामद किया गया है.फिलहाल गिरफ्तार सभी अपराधियों की जांच की जा रही है

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image