Daesh NewsDarshAd

पटना के जाहिद का यूपी में एनकाउंटर, परिजनों ने कहा एक भी केस दर्ज नहीं था..

News Image

Danapur:-यूपी के गाजीपुर मे रेलवे सुरक्षा बल (RPF)के दो सिपाहियों की हत्या के मामले में वांछित अपराधी मोहम्मद जाहिद उर्फ सोनू को यूपी एसटीएफ ने मार गिराया है. पुलिस कार्रवाई में ढ़ेर हुआ सोनू पटना जिले के की फुलवारी थाना के  मंसूर गली  का रहने वाला है. इस सूचना के बाद मृतक मृत जाहिद उर्फ सोनू के घर पर मातम का माहौल है.

पिता मोहम्मद मुस्तफा ने बताया की वो तो सब्जी बेचता था कोई गलत काम नही करता था.यही बात था की वह अपनी मर्जी से शादी कर लिया था और किराया मे रहता था  यूपी पुलिस  रविवार की रात आई थी और बोली की सोनू उर्फ  जाहिद  एक ही नाम है उ पुलिस का मर्डर किया है. उन लोगों ने घर की तलाशी लिया, पर कुछ नही मिला.

मृतक का मामू मोहम्मद समसुद्दीन  जो की पटना समहरणालय मे कार्यरत है, उन्होंने बताया कि जहां रहता है वहा से पकड़ कर मार दिया इनाम के बारे मे पूछने पर बताया की कहा कोई इनाम है हम जिला प्रशासन मे है हमको तो ई सब तुरंत पता चल जाता की किस्पे कितना इनाम है  खाश जाति के होने के कारण ऐसे किया गया है हम नयाय चाहते है फर्जी एनकाउंटर है ये दोषी को सजा मिलना चाहिए तब हमलोगो को संतुष्टि मिलेगी.आज तक कोई पुलिस कभी नही आई. एनकाउंटर करने के बाद आई  और छोटा भागिना को  पकड़ के साथ ले कर गया है  और बोला की चलो इसका भाई का हत्या हो  गया है पहचान करवाना है किसी प्रकार का कोई  इनाम घोषित नही था न ही  किसी थाने में मामला दर्ज था.

 दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image