Daesh NewsDarshAd

पेट्रोलिंग की निगरानी करने सुबह -सुबह खुद सड़क पर निकले पटना SSP राजीव मिश्रा, फिर...

News Image

Patna- राजधानी पटना में बढ़ते अपराधिक घटनाओं को लेकर अब जिले के एसएसपी राजीव मिश्रा खुद अलर्ट मोड में नजर आ रहे हैं. रविवार को जब वे दानापुर थाना निरीक्षण के लिए जा रहे थे तो रास्ते में हुए जाम में फंस गए थे उसके बाद थाने के पुलिस अधिकारियों की जमकर क्लास ली थी. आज एसएसपी सुबह-सुबह ही शहर के विभिन्न थाना क्षेत्र में पेट्रोलिंग की स्थिति देखने के लिए खुद निकल पड़े. पेट्रोलिंग में लापरवाही को लेकर SSP ने थानाध्यक्ष को सख्त हिदायत दी है.

 मिली जानकारी के अनुसार पुलिस उप महानिरीक्षक सह वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने प्रातः 6 से 8 के मध्य पटना शहरी क्षेत्र के कोतवाली, सचिवालय, शास्त्रीनगर, बुद्धा कालोनी, श्रीकृष्णापुरी, गांधी मैदान थाना के मॉर्निंग पेट्रोलिंग की खुद से चेकिंग की

अटल पथ पर स्नेचिंग की घटनाओं की रोकथाम के लिए लगाए गए पुलिस कर्मियों की भी चेकिंग की गई।चेकिंग के दौरान अटल पथ पर पुलिस कर्मी एवं मोटर साइकिल पेट्रोलिंग अपने स्थान पर पाई गई।


सचिवालय थाना की गश्ती संतोषजनक नहीं पाई गई, जिसको सुधारने हेतु सचिवालय थानाध्यक्ष को सचेत किया गया।बुद्धा कालोनी, श्रीकृष्णापुरी, और गांधी मैदान थाना की प्रातः गश्ती संतोषजनक पाई गई, लेकिन कोतवाली और शास्त्रीनगर को और बेहतर करने हेतु निर्देशित किया गया है।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image