Daesh NewsDarshAd

पटना जिले की महिला थानेदार ने दिखाया पुलिसिया रौब,सूचना मिलते ही SSP ने..

News Image

Patna- अपने घरेलू नौकर को बंधक बनाने और उनके माता-पिता के साथ मारपीट करने के आरोप में पटना एसएसपी ने अपने थानेदार के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. जिले के हाथीदह थानाध्यक्ष निधि कुमारी को निलंबित कर दिया है. बाढ़ अनुमंडल के एएसपी ने थानेदार के खिलाफ जांच में आरोपी को सही पाते हुए एसएसपी से कार्रवाई की अनुशंसा की थी.

 मिली जानकारी के अनुसार हाथीदह थानेदार निधि कुमारी के सरकारी आवास पर सूरज कुमार नामक युवक नौकर का काम करता था. थानाध्यक्ष निधि कुमारी ने सूरज कुमार पर रुपये चुराने का झूठा आरोप लगा दो दिनों तक बंधक बनाया और रिहाई के एवज में 20 हजार रुपये की मांग की. सूचना पाकर जब सूरज के माता-पिता और भाई थाना पहुंचे तो थानेदार निधि कुमारी पुलिसिया अब दिखाते हुए सभी को बेरहमी से पिटाई कर दी .
 इस घटना के खिलाफ सूरज कुमार की मां ने  बाढ ASP अपराजित लोहान से लिखित शिकायत की. इस शिकायत के बाद  ASP अपराजित लोहान ने पूरे मामले की जांच की तो महिला की शिकायत सही पाई गई. इसके बाद एसपी ने थानेदार निधि कुमारी के खिलाफ कार्रवाई के अनुसार SSP राजीव मिश्रा से की. वहीं इस अनुशंसा के तुरंत बाद ही राजीव मिश्रा ने हाथीदह थानेदार निधि कुमारी को निलंबित कर दिया.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image