Daesh NewsDarshAd

एजेंट के जरिए काम करने बैंकाक गए युवक का अपहरण, 7 लाख का डिमांड

News Image

Danapur- एजेंट के जरिए बैंकॉक काम करने गए युवक क्या अपहरण की सूचना आई है उसके बाद से पूरा परिवार परेशान है. युवक पटना जिले के फुलवारी शरीफ का रहने वाला है.

मिली जानकारी के अनुसार मोहम्मद समद का बेटा  मोहम्मद आर्यन अली अपने और अपने परिवार का आर्थिक स्थिति को सुधारने के लिए  10 दिन पहले  एक एजेंट के जरिए बैंकॉक  काम करने गया था.बेटे के विदेश जाने के बाद परिवार  मे काफी खुशी थी. इस बीच इन परिवार वालों को एक बुरी खबर मिली है. युवक का भाई मोहमद सीपु ने बताया कि डेढ़ लाख रुपये कर्ज लेकर किसी तरह आर्यन को  बैंकॉक में काम करने के लिए भेजा  था अब 10 दिन भी नहीं हुए हैं कि वहां से एक कॉल आया और कहा गया कि आर्यन का अपहरण हो गया है उसे छुड़ाना है तो 7 लाख रुपए का व्यवस्था कर लो. जब हम पूछे  कि पैसा कहां और कैसे भेजना है तो कहा गया कि रुपए का इंतजाम हो जाए तब फिर आपको पता और भेजने का जरिया भी बताया जाएगा.

 फुलवारी शरीफ के नाहरपुरा लाल मिया की दरगाह एक श्रम बस्ती में रहने वाले और सब्जी का धंधा करने वाले मोहम्मद समद अपने बेटे का अपहरण होने के जानकारी मिलने से परेशान है. उन्हें और उनके गांव मोहल्ले के लोगों के यकीन नहीं हो रहा है कि गरीबों के बेटे का अपहरण कर्ताओं ने क्यों अगवा कर लिया.परिवार को लोगों ने  पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को इस बारे में सूचना दिया और मदद की गुहार लगाई गई है.

परिजनो ने बताया कि पांच जून को अपने मोबाइल से मैसज करता है कि मै बड़ा मुसीबत में फस गया हूं.कुछ लोग बैंकॉक से महमार लेकर आ गया है और एक कमरे में बंधक बना रखे हुए है। और साढ़े छह लाख रुपये घर से मंगवाने को कह रहा  है

इस संबंध में फुलवारी शरीफ थाना अध्यक्ष सफीर आलम ने बताया है कि आर्यान अली नामक युवक जो की लालमिया दरगाह के रहने वाले  जो की दिल्ली मे रह कर काम कर रहा था और  दिल्ली से ही  किसी एजेंट के जरिये बैंकॉक गया था

इस  संबंध मे परिजनो द्वारा बताया गया है कि  बैंकॉक से फोन आया है और पैसा मांगा गया है इस संबंध मे आवेदन आई है. मामले की जांच की जा रही है। 

दानापुर से पशुपति की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image