Daesh NewsDarshAd

कराकाट वालों के लिए जान भी दे देंगे पवन सिंह, वीडियो शेयर कर लिखा बहुत कुछ

News Image

बिहार में चुनावी सरगर्मियों के बीच भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह चर्चे में बने हुए हैं. खासकर जब से उन्होंने काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की घोषणा की है, तब से वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. इससे पहले बता दें कि, बीजेपी की ओर से उन्हें पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया गया था. जिसके बाद पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था. लेकिन, उन्होंने अचानक से काराकाट लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया, जिसके बाद हर तरफ उन्हीं की चर्चा होने लगी. इस बीच पवन सिंह अब खुद सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं और काराकाट की जनता के लिए जान तक देने की बात कह रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर भावुक हुए पवन सिंह

दरअसल, पावरस्टार पवन सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिये एक वीडियो शेयर किया. उस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने भावुक कैप्शन लिख डाला. बता दें कि, जो वीडियो शेयर किया गया, उसमें काराकाट की जनता को दिखाया गया, जिसमें वे सभी पवन सिंह को जीत दिलाने की बात कह रहे थे. इस वीडियो के साथ पवन सिंह ने भावुक अंदाज में लिखा कि, आप लोगों ने पवन सिंह को बनाया..अब हमारी बारी है आप लोगों की सेवा करूं। काराकाट की जनता के लिए जान हाजिर है. बता दें कि, पवन सिंह के इस पोस्ट को खूब शेयर किया जा रहा है और इसके साथ ही कई तरह के कमेंट्स भी किए जा रहे हैं. लोगों ने कहा है कि वे लोग पवन सिंह को सपोर्ट करेंगे. पवन सिंह को वोट करेंगे. पवन सिंह के ऐलान के बाद काराकाट लोकसभा सीट एक दम से चर्चा में आ गई है. वहां मीडिया वालों के पहुंचने का सिलसिला जारी है.

एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ताल ठोक रहे

वहीं बात कर लें काराकाट सीट की तो, जल्द ही पवन सिंह नामांकन करने वाले हैं और यहां उनका सीधा मुकाबला बीजेपी से होने वाला हैं. बता दें कि, काराकाट से एनडीए के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा ताल ठोक रहे हैं. ध्यान रहे कि पवन सिंह के आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर देने के बाद बीजेपी ने वहां से पूर्व केंद्रीय मंत्री एस एस अहलूवालिया को टिकट दिया है. अहलूवालिया वर्तमान में बर्दवान-दुर्गापुर सीट से पार्टी के सांसद हैं. उनका मुकाबला तृणमूल कांग्रेस के नेता और बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा से होगा. हालांकि, अब तक पवन सिंह निर्दलीय लड़ेंगे या किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी है. काराकाट से महागठबंधन की ओर से भाकपा माले ने राजाराम को प्रत्याशी घोषित किया है. पवन सिंह के चुनाव में खड़ा हो जाने के बाद इस सीट पर मुकाबला काफी रोमांचक होगा.      

बीजेपी ने दिया था आसनसोल सीट

बात कर लें, पिछले दिनों की गतिविधियों की तो, ध्यान रहे कि 3 मार्च वह दिन था जब पवन सिंह ने आसनसोल से अपनी उम्मीदवारी वापस ले ली थी. भाजपा द्वारा घोषित 195 उम्मीदवारों की पहली सूची में शामिल होने के ठीक एक दिन बाद उन्होंने एक्स के जरिये लिखा कि, मैं अपने समाज, लोगों, लोगों और मां से किए गए वादे को पूरा करने के लिए चुनाव लड़ूंगा. आपका आशीर्वाद एवं सहयोग अपेक्षित है. पश्चिम बंगाल में यह एक आश्चर्यजनक मोड़ था जब सिंह ने घोषणा की कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे क्योंकि उन्होंने शुरुआत में उम्मीदवारी स्वीकार कर ली थी और एक दिन पहले भाजपा नेतृत्व को धन्यवाद दिया था. पवन सिंह को अपने कुछ गानों में बंगाली महिलाओं के बारे में कथित अपमानजनक टिप्पणियों को लेकर तृणमूल कांग्रेस की आलोचना का सामना करना पड़ा था. एक्टर ने एक्स पर एक सोशल पोस्ट में कहा था कि मैं भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का दिल से आभार व्यक्त करता हूं. पार्टी ने मुझ पर भरोसा किया और मुझे आसनसोल से उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारण से मैं आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा. दरअसल, ऐसा कहा जा रहा था कि, पवन सिंह को उम्मीद थी कि बीजेपी उन्हें बिहार के किसी भी लोकसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतार सकती है. जब ऐसा होता नहीं दिखाई दिया तो उन्होंने बीजेपी से अलग होकर लड़ने की घोषणा कर दी. तो वहीं, आखिरकार काराकाट से वह चुनाव लड़ने वाले हैं. देखना होगा कि, जनता कितना समर्थन करती है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image