Daesh NewsDarshAd

शादी की सालगिरह पर गेस्ट डिस्को करने में बिजी थे,और चोर उनकी बाइक पर हाथ साफ करने में, तभी...

News Image

Samastipur - कहते हैं कि लोभ पाप का कारण होता है और यह लोगों को मुसीबत में डाल देता है इसका एक उदाहरण समस्तीपुर की एक घटना से लिया जा सकता है जिसमें शादी की सालगिरह समारोह में भाग लेने आए लोगों की एक बाइक चोर ने चोरी कर ली अब उसके मन में लोभ हुआ और फिर दूसरा बाइक चोरी करने पहुंचा तभी ग्रामीणों ने देख लिया और उसे रंगे हाथ पकड़ लिया, फिर क्या था उसकी जमकर धुनाई हो गई और चोरी की दोनों बाइक भी उसके हाथ से निकल गई, उलटे जेल की यात्रा भी करनी पड़ी.

ये घटना समस्तीपुर जिले के वैनी थाना क्षेत्र के गंगापुर गांव की है. शादी की सालगिरह को लेकर लाल बहादुर राय के घर पर पार्टी चल रही थी , जहां मेहमानों की बाइकों को निशाना बनाया गया। ग्रामीणों ने चोरों को पकड़ने में सफलता पाई और चोरी की गई बाइक भी बरामद कर ली।गिरफ्तार चोरों की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के दुबहा थाना क्षेत्र के संतोष कुमार ठाकुर और पूसा थाना क्षेत्र के बथुआ गांव के अजीत कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। घटना को लेकर एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई है।

 स्थानीय लोगों ने बताया कि लाल बहादुर राय की शादी की सालगिरह के मौके पर उनके घर में पार्टी चल रही थी। मेहमानों की मौजूदगी के बीच, चोरों ने पहले एक बाइक को चोरी कर बथुआ गाछी में छिपा दिया। इसके बाद दूसरी बाइक चुराने के प्रयास में ग्रामीणों ने उन्हें देख लिया और पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस और ग्रामीणों की तत्परता के कारण दोनों बाइक बरामद कर ली गई।

वैनी थाना अध्यक्ष शकील अहमद ने बताया कि ग्रामीणों की सतर्कता और पुलिस की सक्रियता से चोरी के कुछ ही घंटों में बाइकों को बरामद कर लिया गया। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और चोरों को जेल भेजा जा रहा है।शादी की सालगिरह की पार्टी में आए मेहमान अकबर खान और कन्हैया कुमार की बाइक चोरी हो गई थी, लेकिन अब दोनों बाइक बरामद कर ली गई हैं।

 समस्तीपुर से प्रियांशु की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image