Daesh NewsDarshAd

मोतिहारी पुलिस की गिरफ्त में PFI सदस्य, कई महीनों से NIA और ATS को थी तलाश

News Image

बिहार के मोतिहारी से बड़ी खबर है जहां पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया का राज्य सचिव रेयाज मारूफ को मोतिहारी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मोतिहारी पुलिस को यह एक बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है. बताया जाता है कि गिरफ्तार रेयाज की तलाश  NIA के द्वारा पिछले कुछ महीने से की जा रही थी और उसकी गिरफ्तारी के लिए पहले कई दफे NIA और ATS द्वारा लगातार छपेमारी की गई लेकिन हर बार वह चकमा देकर फरार हो जाता था. लेकिन, इस बार मोतिहारी एसपी को ठोस सूचना मिली जिसके आधार पर पुलिस ने चकिया थाना छेत्र के सुभाष चौक स्थित मछली बाजार से गिरफ्तार कर लिया.

गिरफ्तार रेयाज मारूफ चकिया थाना छेत्र के कुआवा गांव का रहने वाला है. पहले वह बेकरी का काम करता था और फिर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) से जुड़ा और उस संगठन में उसे राज्य सचिव का पद मिला. इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें चकिया गांधी मैदान में वह पीएफआई सदस्यों को ट्रेनिंग दे रहा था. साथ ही फुलवारीशरीफ कांड में भी उसकी संलिप्ता पाई गई थी. जिसके बाद से उसके गिरफ्तारी के लिए लागतर NIA और ATS द्वारा छपेमारी की जाती थी लेकिन, वह हर बार फरार हो जाता है.

 लेकिन, इस बार मोतिहारी पुलिस को सफलता हाथ लगी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. इस गिरफ्तारी के संबंध में मोतिहारी एसपी कान्तेश मिश्रा ने मीडिया से जानकारी साझा करते हुए बताया कि, PFI के राज्य सचिव के रूप में कार्य कर रहे रेयाज मारूफ को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसे पिपरा थाने में रख कर पूछताछ की जा रही है. साथ ही NIA और ATS को इसकी सूचना दी जा चुकी है और अब उन एजेंसियों के द्वारा भी पूछताछ की जा रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image