Daesh NewsDarshAd

कलम की जगह पिस्टल :मुजफ्फरपुर में अंग्रेजी की क्लास में छात्रा की कमर में लगी गोली,फिर..

News Image

Muzaffarpur - बिहार के कोचिंग संस्थान में छात्र कलम के बजाय पिस्तौल लेकर पहुंच रहे हैं और बिना किसी वजह के फायरिंग कर रहे हैं. इस फायरिंग में छात्र-छात्रा शिकार भी हो रहे हैं.  ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले का है. यहां के सकरा थाना क्षेत्र के रामकृष्ण पंचायत के एक कोचिंग क्लास में पढ़ रही 11 वीं की छात्रा को कमर में गोली लगी है। घायल छात्रा का कहना है कि उसके कोचिंग में अंग्रेजी की क्लास चल रही थी। उस वक्त क्लास में 15 बच्चे पढ़ रहे थे। इस समय उसे एक गोली जाकर लग गई. उसे पता भी नहीं चल पाया कि गोली कहां से चली है, लेकिन मेरे पीछे लड़के बैठे हुए थे।

फायरिंग के बाद कोचिंग में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। तुरंत पुलिस और परिजनों को जानकारी दी गई।उसके बाद कोचिंग संचालक के द्वारा घायल छात्रा को बैरिया स्थित निजी अस्पताल में  इलाज के लिए लाया गया। डॉक्टर के अनुसार उसकी स्थिति अभी सामान्य है।

कोचिंग संचालक मुकेश कुमार ने बताया कि क्लास में पढ़ाई चल रही थी। 11 वीं क्लास की अंग्रेजी की पढ़ाई हो रही थी। इस दौरान गोली चलने की आवाज आई। तभी एक छात्रा बोली कि मेरे शरीर से खून निकल रहा है। जिसके बाद बच्ची के परिजन को सूचना दी गई। फिर बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे। बच्ची की स्थिति ठीक बताई जा रही है।

वहीं पूरे मामले को लेकर सकरा थाना प्रभारी राजू पाल का कहना है कि एक बच्ची को  गोली लगी हुई है। कोचिंग में ही किसी बच्चे ने गोली चलाई है या गोली खुद चल गई .इसकी कोई जानकारी नहीं है। बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस जांच कर रही है। कोचिंग में उसे समय पढ़ाई करने वाले छात्र-छात्राओं से भी पूछताछ की जाएगी.

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image