Daesh NewsDarshAd

प्लीजेंट वैली स्कूल में मना सावन महोत्सव, भोले नाथ शंकरा, शिव तांडव जैसे गानों से गूंज उठा प्रांगण

News Image

पटना के प्लीजेंट वैली स्कूल में आज यानि 5 जुलाई 2023 मंगलवार को सावन महोत्सव का आयोजन किया गया. इस आयोजन का शुभारंभ विद्यालय के निदेशक श्री ललन कुमार सिंह और माननीय प्राचार्य महोदय श्री अरविन्द कुमार के द्वारा दीप प्रज्वलित के साथ किया गया.....सावन महोत्सव प्रत्येक वर्ष बहुत ही धूम-धाम के साथ विद्यालय प्रांगण में मनाया जाता रहा है. इस महोत्सव में नन्हें-नन्हें बच्चों के साथ सभी कक्षाओं के छात्र-छात्राओं ने विभिन्न संगीत पर नृत्य प्रस्तुत किए.

सावन के शुभ अवसर पर भगवान शंकर जी की भक्ति गीतों जैसे भोले नाथ शंकरा, शिवतांडव, छम छम छम, नमो नमो पार्वती इत्यादि से समारोह में मौजूद अभिभावकों और दर्शको को झुमने पर मजबूर कर दिया. इस समारोह को और भी सुंदर बनाने में यहां के शिक्षक-शिक्षिकाओं के साथ अभिभावकों ने भी बच्चों के साथ मनोरंजन किया.

अंत में इस भव्य महोत्सव का समापन माननीय प्राचार्य महोदय के द्वारा विभिन्न वर्गो में मिस सावन क्वीन के इनाम के साथ धन्यवाद ज्ञापन के द्वारा किया.....जिसमें मिस क्वीन क्रमश:- प्रथम स्थान - अराध्या की मम्मी, द्वितीय स्थान- एकता की मम्मी (पूजा) और तृतीय स्थान- हर्शिता / हर्श की मम्मी (जुली) ने प्राप्त किए.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image