Daesh NewsDarshAd

बिहार पुलिस की दुर्दशा ! खटारा पड़ी जीप को स्टार्ट करने के लिए लोगों के साथ आरोपी ने भी मारा धक्का

News Image

'चल यार धक्का मार,,,, बंद है मोटर कार'...... बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार किशोर कुमार का ये गाना तो आपने जरूर ही सुना होगा....दरअसल, इस गाने की याद हम आपको इसलिए दिला रहे हैं क्योंकि कुछ ऐसा ही सीन बिहार में भी देखने के लिए मिला है. लेकिन, यहां पर गौर करने वाली बात यह है कि, यहां धक्का किसी आम गाड़ी को नहीं बल्कि पुलिस की जीप को मारा जा रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पुलिस की जीप को कुछ लोग धक्का लगा रहे हैं. उन लोग में एक आरोपी भी शामिल है. आरोपी के हाथ में हथकड़ी लगी हुई है और उसके साथ-साथ कुछ अन्य लोग जीप को स्टार्ट करने के लिए धक्का लगा रहे हैं. 

बता दें कि, यह वीडियो शेखपुरा के सदर अस्पताल का है. जिसके परिसर में एक युवक को गिरफ्तार करके लाया गया.... आरोपित के हाथ में हथकड़ी लगी हुई ई और इसी अवस्था में पुलिस की जीप ढकेलवाई गई. वहीं, आरोपित को बरबीघा पुलिस दहेज उत्पीड़न के मामले में नालंदा जिला से गिरफ्तार करके लाई थी और कोर्ट में प्रस्तुत करने से पहले सदर अस्पताल में उसकी कोरोना जांच कराई गई. कोरोना जांच के बाद कोर्ट ले जाने में पुलिस की जीप स्टार्ट नहीं हो पाई. जिसके बाद चौकीदार और हथकड़ी पहने आरोपित ने जीप को ढकेलकर उसे स्टार्ट किया तब उसमें बैठे. 

इस मामले में पूछताछ करने पर पुलिस ने कुछ नहीं बताया और आरोपित को भी बोलने से रोक दिया. बाद में जानकारी जुटाने पर पता चला कि, बरबीघा थाना के वेलाब गांव की एक विवाहिता ने अपने पति पर दहेज उत्पीड़न का केस किया था. इसी मामले में पुलिस ने नालंदा जिला के अस्थावां थाना के मजिदपुर गांव से पीड़ित के पति सोनू राउत को गिरफ्तार करके लाई थी, जिसे हथकड़ी पहनकर पुलिस की जीप ढकेलनी पड़ी. वहीं, यह तस्वीर सामने आने के बाद चर्चा का विषय बना हुआ है. साथ ही एक बार फिर से व्यवस्था को लेकर सवाल उठने शुरू हो गए हैं. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image