Daesh NewsDarshAd

अररिया में पीएम मोदी ने बड़ी जनसभा को किया संबोधित, कहा- 'देश में अब दो धाराएं हैं'

News Image

बिहार की 5 लोकसभा क्षेत्रों में वोटिंग हो रही है. किशनगंज, कटिहार, भागलपुर, पूर्णिया और बांका में मतदाता बड़े ही जोर-शोर से लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा ले रहे हैं. इस बीच देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अररिया पहुंचे. जहां के फारबिसगंज में उन्होंने बड़ी जनसभा को संबोधित किया. साथ ही तीसरे चरण के लिए एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में वोट की अपील की. पीएम मोदी के आते ही उनका बड़े ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. जिसके बाद उन्होंने बड़ी जनसभा के संबोधित किया. इस दौरान एक तरफ जहां उन्होंने सरकार के काम को गिनाया तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष पर कटाक्ष भी किया.

'देश में अब दो धाराएं हैं'  

पीएम मोदी नरेंद्र मोदी ने कहा कि, इस समय में देश में दो धाराएं हैं. एक धारा बीजेपी एनडीए है. जिसका मकसद लोगों को सशक्त करना है. वहीं, ठीक इसके विपरीत एक ऐसी धारा है कांग्रेस और आरजेडी की. जिनका मकसद देश के लोगों से छीनना है और खुद की तिजौरी भरना ये चाहते हैं. कांग्रेस और राजद पर प्रहार करते हुए पीएम ने कहा कि, इन्होंने मिलकर बिहार के लोगों को दाने-दाने का मोहताज कर दिया. इस दौरान पीएम मोदी ने नौकरी के बदले जमीन मामले का भी जिक्र किया. इस दौरान पीएम मोदी ने बिहार के लोगों के जज्बे की तारीफ की. साथ ही सीएम नीतीश कुमार के काम की भी सराहना की. 

इंडिया गठबंधन पर कटाक्ष

तो वहीं, इंडिया गठबंधन को लेकर कहा कि, इनको ना संविधान की परवाह है ना लोकतंत्र की. ये लोग वही हैं जो दशकों तक बैलेट पेपर के बहाने लोगों का हक छीना. पोलिंग बूथ और बैलेट पेपर ये लूट लेते थे. चुनावों में बैलेट पेपर इनकी सरकार में यहां लूटे जाते थे. गरीबों को वोट डालने के लिए बिहार से बाहर नहीं निकलने देते थे. दलित-पिछड़ों को डंडे के जोर पर घर से निकलने पर रोकते थे. अब जब EVM की ताकत देश को मिली है तो चुनाव के दिन वोट हड़प करने के खेल जो ये खेलते थे, उनसे ये बर्दाश्त नहीं हो रहा. ये अभी भी परेशान हैं. इनकी मंशा है कि, कैसे भी करके EVM बंद होना चाहिए. इनका यही खेल चल रहा है.

लोगों से की वोट की अपील

खुले मंच से पीएम मोदी ने सवाल भी किया कि, क्या आप ओबीसी के आरक्षण को लूटने देंगे. आज इनकी नजर ओबीसी के हक पर है. कल कांग्रेस-राजद इसी तरह से एससी-एसटी का हक भी छीनने का पाप करेगी. मैं आपको चेता रहा हूं. तुष्टिकरण के दलदल में ये धंस गए हैं जिनके लिए संविधान मायने नहीं रखता. पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को लेकर दिए अपने बयान पर प्रधानमंत्री ने कहा कि, हमने जब उनके भाषण के अंश को बताया तो ये हमारे पीछे पड़ गए. पर मोदी डरता नहीं है. अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें मनमोहन सिंह यही कह रहे हैं कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार मुसलमानों का है. मैं कहता हूं देश के संसाधनों पर पहला हक देश के गरीबों का है. चाहे वो किसी भी जाति और धर्म के हों. साथ ही पीएम मोदी ने लोगों से एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील की.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image