Daesh News

भोपाल की रैली में गरजे पीएम मोदी, बोले- 'कांग्रेस जंग लगा हुआ लोहा.. देशहित को नहीं समझती'

मध्य प्रदेश और राजस्थान में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने हैं.  ऐसे में सियासी बिसात बिछना शुरू हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश और राजस्थान दोनों ही राज्यों के दौरे पर हैं. भोपाल की रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला और उसकी तुलना जंग लगे लोहे से की.

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश को देश का दिल कहा जाता है. एमपी के लोगों ने हमेशा भरपूर आर्शीवाद दिया है. यह उत्साह दिखाता है कि भाजपा नई उर्जा से भर गई है. मध्य प्रदेश ने भाजपा को हमेशा आशीर्वाद दिया है. देश नई विकास यात्रा पर निकल गया है. मध्य प्रदेश के लोगों ने कांग्रेस का कुशासन देखा है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस की पहचान कुशासन की थी.

प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के समय मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था खराब थी लेकिन बीजेपी ने मध्य प्रदेश को सुशासन दिया. राजस्थान में कांग्रेस ने बर्बादी ला दी है. मध्य प्रदेश को कांग्रेस के हाथों में नहीं जाने देना है. कांग्रेस के पास भविष्य की सोच ही नहीं बची है. कांग्रेस जंग लगा हुआ लोहा है, देशहित को नहीं समझती है. कांग्रेस खुद को बदलना नहीं चाहती है और नकारात्मकता फैलाती है. विकसित भारत के हर एक प्रोजेक्ट का विरोध कांग्रेस के नेता करते हैं.