Daesh NewsDarshAd

PM मोदी ने गुरुद्वारा में टेका माथा, बनाया इतिहास..

News Image

PATNA CITY -देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम एक बार फिर से इतिहास के पन्नो में दर्ज हुआ है।मोदी देश के ऐसे पहले  प्रधानमंत्री बन गए है जिन्होंने सिक्खों के दसवें गुरु श्री गुरुगोविंद सिंह जी महाराज जी के दरबार मे हाजरी लगाई है। माता देखने के साथी उन्होंने लंगर का भी आनंद लिया है.

 बताते चलें कि  लोकसभा चुनाव प्रचार को लेकर  प्रधानमंत्री मोदी रविवार की  शाम पटना पहुँचे थे।अपने दो दिनों के चुनावी  अभियान के पहले दिन मोदी ने बीते शाम पटना में रोड शो किया ।इस दौरान पूरा पटना उन्हें देखने के लिए राजधानी की सड़कों पर आ गया।वहीं मोदी दूसरे दिन यानी सोमवार को अहले सुबह गुरुगोविंद सिंह जी की जन्मस्थली  गुरुद्वारा पहुँच गए।इस दौरान मोदी ने गुरुद्वारा पहुँच गुरु महाराज जी के चरणों मे हाजरी लगाई,फिर उसके बाद उन्हें प्रबंधक कमिटी के तरफ से  सरोपा भेंट किया गया।इसके बाद गुरुगोविंद सिंह जी महाराज जी से जुड़ी हर एक एक चीज का उन्हें दर्शन कराया गया ,उनके इतिहास के बारे में बताया गया।करीब 20 मिनट तक मोदी रुककर पूरे गुरुद्वारा परिसर को निहारते रहे औऱ इसकी खूबसूरती का दीदार करते रहे।

इस दौरान सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था कड़ी की गयी थी।गंगा पथ के दोनो छोर पर मोदी के दर्शन करने के लिए लोग पहुँचे हुए थे।

Pm मोदी का कारकेड पटना के मरीन ड्राइव होते हुए कंगन घाट से गुजरते हुए गुरुद्वारा पहुँचा फिर इसी रास्ते कारकेड बापस हो गया।

पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image