Daesh NewsDarshAd

PM मोदी ने किया वोट, कई किलोमीटर पैदल चल लोगों का किया अभिवादन..

News Image

ELECTION 2024- लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में आज 11 राज्यों के 93 सीट पर मतदान हो रहे हैं. आज गुजरात में भी मतदान हो रहा है जिसमें खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हुए हैं. उन्होंने अहमदाबाद में अपना वोट डाला है. अहमदाबाद गांधीनगर लोकसभा सीट के अंतर्गत आता है जहां से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बीजेपी की तरफ से उम्मीदवार हैं जबकि उनका मुकाबला सोनल पटेल से है.pm मोदी के बाद  अमित शाह ने भी वोट डाला है.

मतदान के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “इस साल लोकतंत्र का उत्सव पूरी दुनिया में है. लोकतंत्र में मतदान एक सामान्य दान नहीं है. हमारे देश में दान का एक महत्व है. उसी भाव से देशवासी ज़्यादा से ज़्यादा मतदान करें. चार मतदान के दौर आगे भी हैं."

"इसी जगह जहां से मैं हमेशा मतदान करता हूं. बीजेपी से अमित भाई यहां से चुनाव लड़ रहे हैं. मैं बीती रात आंध्र से आया हूं अभी महाराष्ट्र जाना है, मध्य प्रदेश जाना है. मैं देश के मतदाताओं का आभार प्रकट करना चाहता हूं जो मतदान करते हैं."

 Pm मोदी वोटिंग करने के लिए काफी दूर तक पैदल चलकर आए और फिर वोटिंग के बाद भी काफी दूर तक पैदल चलते रहे.  इस दौरान लोगों की काफी भीड़ देखी गई. मोदी ने इन सभी का हाथ हिलाकर अभिवादन किया और कई लोगों से व्यक्तिगत रूप से मुलाकात भी की.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image