Daesh News

न्यूली वेड कपल रकुल-जैकी को पीएम मोदी ने दी बधाई, खत में लिखा बहुत कुछ

बॉलीवुड और साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और एक्टर जैकी भगनानी ने बुधवार को एक-दूजे संग सात फेरे लिए. न्यूली वेड कपल के फोटोस सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. एक के बाद एक दोनों के पास बधाईयों का तांता लगा हुआ है. इसी क्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नए कपल को बधाईयां दी है. पीएम मोदी ने एक खत लिखकर रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी को शुभकामनाएं दी. बता दें कि, रकुल और जैकी ने पूरे परिवार, फ्रेंड्स और बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर-एक्ट्रेस की मौजूदगी में सात फेरे लिए. जब से उन्होंने अपने वेडिंग फोटोग्राफ सोशल मीडिया पर शेयर किया है तब से बधाइयों की बहार आ गई है.   

पीएम मोदी ने दी बधाई

वहीं, बात कर लें पीएम नरेंद्र मोदी की तो सबसे पहले तो आपको बता दें कि, रकुल और जैकी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी शादी का निमंत्रण पत्र भेजा था. हालांकि, किसी कारण वह उनकी शादी में शामिल नहीं हो पाए. ऐसे में उन्होंने खत लिखकर उन्हें बधाई दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैकी की मां पूजा और पिता वाशु भगनानी को संबोधित करते हुए लिखा कि, “जैकी और रकुल की शादी के शुभ अवसर पर आपको हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं." साथ ही साथ प्रधानमंत्री ने अपने खत में कपल के लिए और भी बहुत कुछ लिखा. आखिर में उन्हेंने शादी समारोह में उन्हें आमंत्रित करने के लिए आभार जताया.

रकुल प्रीत सिंह ने किया ये पोस्ट

वहीं, रकुल प्रीत सिंह ने प्रधानमंत्री के खत पर रिएक्ट भी किया है. रकुल प्रीत सिंह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर प्रधानमंत्री द्वारा भेजे गए खत की तस्वीर पोस्ट की. साथ ही कैप्शन में लिखा कि, “माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को बहुत-बहुत धन्यवाद. आपकी शुभकामनाएं हमारे लिए बहुत मायने रखती है.” इस बीच आपको बता दें कि, जैकी और रकुल विदेश में शादी करने की योजना बना रहे थे. लेकिन, पिछले साल जब प्रधानमंत्री ने लोगों से देश में ही शादी करने की अपील की तब कपल ने अंतिम समय में गोवा में शादी करने का निर्णय लिया. वहीं, अब खबर है कि, जल्द ही कपल का ग्रैंड रिसेप्शन भी होने वाला है.