Daesh NewsDarshAd

फिर से बिहार दौरे पर PM मोदी, दिवंगत सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि

News Image

PATNA-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज फिर से बिहार आ गए हैं। महज आठ दिनों में दूसरी बार पीएम बिहार दौरे पर आए। वह आज यानी 20 मई देर शाम कुछ देर पहले पटना पहुंचे और एयरपोर्ट से सीधे पूर्व उपमुख्यमंत्री दिवंगत सुशील कुमार मोदी के आवास पर उनके परिजनों से मिलने के लिए निकल गए। इसके बाद पीएम मोदी भाजपा कार्यालय पहुंचे। पहली बार देश के प्रधानमंत्री भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे हैं। यहां करीब वरीय नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रहे। पीएम के कार्यक्रम को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय को सजाया गया है। पिछले एक सप्ताह से भाजपा कार्यालय में पीएम मोदी के आगमन की तैयारी चल रही है। कार्यालय परिसर में दो दिन से गाड़ियों की पार्किंग पर रोक है। इधर, पीएम के कार्यक्रम को लेकर पटना के बेली रोड, राजेंद्र नगर में कई जगह बैरिकेडिंग कर दी गई। इस कारण कई इलाकों में जाम लग गया। लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। 

पीएम केआगमन को देखते हुए भाजपा कार्यालय में त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरा तैयार किया गया है। पीएम मोदी रात में राजभवन में ही विश्राम करेंगे। पीएम के आगमन के लेकर सारी तैयारी पूरी हो चुकी है। वहीं मंगलवार को पीएम मोदी दो बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। सीवान के गोरियाकोठी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम पूर्वी चंपारण जाएंगे। यहां पर वह चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।  

इधर, पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फिर से हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा कि आप इस चुनाव में 11वीं बार बिहार आ रहे हैं। आप हार के डर से भले ही हमें लाख गालियां दीजिए, इस झुलसती गर्मी में जब तक आपके हृदय को ठंडक ना मिले तब तक इस 34 साल के तेजस्वी पर निम्नस्तरीय निजी हमले करते रहें, पर आपसे हाथ जोड़कर विनम्र प्रार्थना है कि आप मेरे बिहार और प्यारी जनता के सवालों का जवाब भी अवश्य ही दीजिए। बिहार एकालाप कतई पसंद नहीं करता। तेजस्वी यादव ने पूछा प्रधानमंत्री जी, बिहार  की जनता आपसे जानना चाहती है कि आपने 𝟏𝟎 सालों में बिहार से जो वादे किए थे उनमें से एक भी वादा आप पूरा क्यों नहीं कर पाए? क्यों आप अब अपने ही वादों पर कुछ नहीं बोलते हैं?

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image