Daesh NewsDarshAd

झारखंड के पलामू में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

News Image

मोदी ने कहा कि जनता के एक-एक वोट से आंतकवाद पर रोक लगाने का काम किया। पहले कांग्रेस सरकार पाकिस्तान के डोजियर भेजती थी, लेकिन BJP की सरकार पाकिस्तान के घर में घुस कर मारती है।

PM ने कहा कि 2014 के बाद स्थिति में बदलाव आया है। अब पाकिस्तान दुनिया में जाकर रोता है कि भारत को रोका जाए। जनता के वोट का ही नतीजा है जम्मू-कश्मीर में धारा 370 की दीवार तोड़ दी गई।

पीएम ने कहा कि 500 सालों के लंबे संघर्ष के बाद राम मंदिर का निर्माण हुआ है। आपके वोट की ताकत ही थी कि राम मंदिर बन पाया है।

मोदी ने नक्सलवाद का जिक्र करते हुए कहा कि पहले झारखंड, छत्तीसगढ़, ओडिशा, बिहार और आंध्र प्रदेश में नक्सलवाद फैला हुआ था।

माताओं और बहनों के बेटों को शहादत देनी पड़ती थी, लेकिन जनता के वोट से माताओं की आस पूरी हो गई है। आपनी सरकार की उपलब्धि गिनवाते हुए कहा कि अब नक्सलवाद और आतंकवाद से मुक्ति मिली है। मोदी ने कहा, कांग्रेस और इंडिया गठबंधन वाले धर्म के आधार पर आरक्षण देने की बात कर रहे हैं। पीएम ने कहा कि ‘इंडी’ गठबंधन वाले एक नई साजिश कर रहे हैं, जिसमें SC,ST और OBC के आरक्षण को छीन कर मुसलमानों को देने वाले हैं।

PM ने सभा में पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि आज पाकिस्तान के नेता राहुल गांधी की तारीफ करते हैं और उन्हें पीएम बनते देखना चाहते हैं। पाकिस्तान के नेता दुआ कर रहे हैं कांग्रेस वापस सत्ता में आए।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image