Daesh NewsDarshAd

PM मोदी ने लालू राबड़ी शासन काल को किया याद, वोट बेकार नहीं करने की अपील

News Image

DESK- पीएम मोदी आज बिहार के दौरे पर हैं वह अपनी चुनावी भाषण में लालू राबड़ी शासन काल को लगातार याद कर रहे हैं. लोजपा रामविलास पार्टी के नेता चिराग पासवान के लिए हाजीपुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए को दिया आपका हर एक वोट केंद्र में मजबूत सरकार बनाएगा, पर अगर आरजेडी, कांग्रेस और इंडी गठबंधन को किसी ने गलती से भी बटन दबा दिया तो उसका वोट तो बेकार जाना तय है।

पीएम मोदी ने बिहार के वीडियो की तारीफ करते हुए कहा कि यहां के लोग काफी समझदार होते हैं, वह बेकार जाने वाले चीज कभी करते ही नहीं हैं। इसलिए अपना वोट सरकार और देश बनाने के लिए दीजिए।अपने और अपने बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए दीजिए।उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों के सामर्थ्य और उनकी समझदारी का मैं बहुत सम्मान करता हूं लेकिन यह देखकर दुख भी होता है कि सामाजिक न्याय के नाम पर लालटेन वालों ने बिहार में कितनी अंधेरगर्दी फैलाई। इन लोगों ने बिहार के लोगों को गरीबी और अभाव में धकेल दिया। जंगलराज दिया और सबको बर्बाद किया और खुद अपने आलीशान महल खड़े कर दिए। ऐसे लोग बिहार का कभी भी भला नहीं कर सकते हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आरजेडी और कांग्रेस में बिहार को आगे बढ़ाने की ईच्छाशक्ति ही नहीं है। वह लोग तो सोच रहे हैं कि जितना समय बचा है खुद के लिए जितना लुटना है लूट लें। ये लोग अपने बच्चों को सेट करने में लगे हैं उनको बिहार की जनता की परवाह नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि, “ना नीमन गितिया गाइब, ना मंडवा में जाइब"

 पीएम मोदी ने राजद और कांग्रेस पर तुष्टिकरण का भी आरोप लगाया.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image