Daesh NewsDarshAd

PM मोदी का ऐलान -चुनाव बाद जेल जायेंगे लालू-तेजस्वी

News Image

DESK- पीएम मोदी आज बिहार दौरे पर हैं. पाटलिपुत्र,काराकाट  और बक्सर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने लालू तेजस्वी पर करारा हमला किया. वहीं कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.

पीएम मोदी ने काराकाट में राष्ट्रीय लोकदल के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के लोगों से नौकरी के बदले जमीन लेने वाले लोगों का जेल जाने का काउंटडाउन शुरू हो गया है। हेलीकॉप्टर का चक्कर खत्म होते ही इनके लिए जेल का रास्ता खुल जाएगा। एकबार फिर मुस्लिम आरक्षण का मुद्दा उठाते हुए पीएम मोदी ने कहा  कि इंडी गठबंधन वालों ने हजारों शैक्षणिक संस्थाओं में SC-ST, OBC और अति पिछड़ा को मिलने वाला आरक्षण बंद कर दिया और मुसलमानों को दे दिया। रातोंरात मुस्लिम जातियों को ओबीसी बना दिया और उन्हें आरक्षण दे दिया।उन्होंने कहा कि कोलकाता हाईकोर्ट ने दो दिन पहले ऐसे ही एक फैसले को रद्द किया है। मुस्लिम आरक्षण का मुद्दा कोर्ट में न फंसे इसके लिए भी इंडी गठबंधन वालों ने उपाय सोच रखा है। वह अगर दिल्ली पहुंच गए तो पहला काम संविधान बदल देंगे। संविधान बदलकर वे एससी, एसटी और ओबीसी का आरक्षण मुस्लिमों दो दे देंगे, ताकि कोर्ट उन्हें परेशान न करे।

 बिहारी स्वाभिमान की चर्चा करते हुए प्रधानंमत्री ने कहा कि डीएमके के एक नेता ने बिहारियों को गाली दी। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने बिहारियों को भद्दा कहा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आए दिन बिहारियों को गाली देती हैं। मगर आरजेडी और कांग्रेस के लोग इनके खिलाफ नहीं बोलते हैं। इनको बिहार के स्वाभिमान और गौरव की चिंता नहीं है। इनको सिर्फ अपने वोटबैंक की चिंता है. इसके साथ ही मोदी ने लालू राबड़ी राज की याद दिलाते हुए कहा कि जंगलराज के दौर में रात में लोग बाहर निकलने से डरते थे। रात में कोई ट्रेन से उतरता था तो सुबह तक वो स्टेशन पर ही रहता था। उस समय अपहरण, हत्या और डकैती सरेआम होती थी। मगर नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार बिहार को जंगलराज के दौर से वापस लेकर आई है। वो गुंडे अब भी छिपे हुए हैं, वो मौके की तलाश में हैं। अगर गलती से भी इंडी गठबंधन वाले मजबूत हो गए तो गुंडों को दाना-पानी मिलेगा। इससे नौजवानों का भविष्य तबाह हो जाएगा।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image