Daesh NewsDarshAd

बिहार में पीएम मोदी का आज से चुनावी शंखनाद, जमुई में बड़ी जनसभा को करेंगे संबोधित

News Image

लोकसभा चुनाव को लेकर देशभर में गहमागहमी का माहौल कायम है. एनडीए हो, महागठबंधन हो या फिर कोई अन्य पार्टी ही क्यों ना हो, सभी के बीच तैयारियां जोर-शोर से देखी जा रही है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से बिहार में चुनावी शंखनाद करने जा रहे हैं. आज बिहार के जमुई जिले में पीएम मोदी बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे. जिसको लेकर चप्पे-चप्पे पर निगरानी के लिए जमुई के खैरा प्रखंड स्थित बल्लोपुर मैदान को पुलिस छावनी में बदल दिया गया है. इसी मैदान में पीएम मोदी सभा को संबोधित करेंगे. 

चिराग पासवान के जीजाजी हैं उम्मीदवार

इस बीच बता दें कि, जमुई लोकसभा सीट से चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती उम्मीदवार हैं. पीएम मोदी की जमुई में चुनावी सभा को लेकर एनडीए के नेता लगातार बल्लोपुर मैदान का जायजा लेने के लिए पहुंच रहे थे. बीते मंगलवार को उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा के साथ सांसद चिराग पासवान, मंत्री सुमित सिंह के साथ जमुई की विधायक श्रेयसी सिंह भी पहुंचीं थीं. विशेष सुरक्षा-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए डीएम राकेश कुमार और एसपी डॉक्टर शौर्य ने भी जायजा लिया था. 

आखिर क्यों खास है जमुई क्षेत्र

याद दिला दें कि, ऐसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में दो-दो बार बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे लेकिन जमुई का यह मैदान बीजेपी के लिए खास माना जाता है. यहीं से पिछले चुनावों में बीजेपी ने विजय की शुरुआत की थी. इस बार भी 2024 के लोकसभा चुनाव का शंखनाद करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जमुई ही आ रहे हैं. जिसको लेकर कार्यकर्ताओं में भी गजब का उत्साह देखने के लिए मिल रहा है. बता दें कि, सात अप्रैल को पीएम मोदी बिहार के नवादा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image