Daesh NewsDarshAd

नवादा में पीएम मोदी की रैली आज, एक-एक सीट पर जीत के लिए है पैनी नजर

News Image

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस तरह से 'अबकी बार 400 पार' का नारा दिया था, वह उसे पूरा करने की तैयारी में जोर-शोर से जुट गए हैं. तभी तो पीएम मोदी की देशभर की एक-एक सीट पर पैनी नजर बनी हुई है. बात करें बिहार की तो, यहां भी पीएम मोदी ने सभी 40 सीट पर ताकत झोंक दी है. एक के बाद एक बिहार में वह रैलियां कर रहे हैं. इसके साथ बड़ी जनसभा से मुखातिब भी हो रहे हैं. 

पिछले दिनों जमुई जिले से पीएम मोदी ने चुनावी शंखनाद किया था तो वहीं अब नवादा जिले में उनकी रैली होने वाली है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नवादा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. खबर है कि, प्रधानमंत्री पहले गया हवाईअड्डे पर उतरेंगे और वहां से हेलीकॉप्टर से नवादा जाएंगे. बता दें कि, आज प्रधानमंत्री नवादा की जनता से भाजपा प्रत्याशी विवेक ठाकुर की जीत का भरोसा लेने आ रहे हैं. 

नवादा शहर के कुंती नगर सभा स्थल से प्रधानमंत्री पहले चरण वाले तीन लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से राजग प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील करेंगे. इसमें नवादा के साथ औरंगाबाद एवं गया संसदीय क्षेत्र सम्मिलित है. याद दिला दें कि, इससे पहले प्रधानमंत्री के उम्मीदवार के रूप में 2014 के चुनाव में भाजपा प्रत्याशी व वर्तमान में ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री गिरिराज सिंह के लिए वोट मांगने मोदी नवादा आए थे. 

तो वहीं इस बार भी पीएम मोदी जीत की तैयारी में जोर-शोर से लग गए हैं. इस बीच आपको यह भी जानकारी दे दें कि, चुनावी समर के प्रचार में अब भाजपा के 'चाणक्य' कहे जाने वाले केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी उतरने वाले हैं. खबर की माने को अमित शाह 9 अप्रैल को औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के तहत गया जिले के गुरारु बाजार में जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. इस बीच, अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रचार अभियान में उतरने जा रहे हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image