Daesh NewsDarshAd

मणिपुर की घटना पर PM मोदी की प्रतिक्रिया, 'किसी भी गुनाहगार को बख्शा नहीं जायेगा'

News Image

मणिपुर की घटना ने देशभर में लोगों को हिला कर रख दिया है. भीड़ द्वारा दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर परेड कराने का वीडियो वायरल होने के बाद लगातार दोषियों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है. आम लोगों के साथ खास भी गुस्से से आगबबूला हो गए हैं और अपना-अपना पक्ष सोशल मीडिया के माध्यम से ही रखकर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इस बीच मानवता को तार-तार करने वाली इस घटना को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रतिक्रिया दी है. इसके साथ ही दोषियों को बख्शे नहीं जाने का ऐलान कर दिया है. 

दरअसल, लोगों को संबोधित करने के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, मेरा ह्रदय पीड़ा और क्रोध से भरा है. किसी भी सभ्य समाज के लिए इस तरह की घटना शर्मसार करने वाली है. अपराध करने वाले अपने जगह पर हैं, वह चाहे कुछ भी क्यों ना कर रहे हो लेकिन, लेकिन बेइज्जती तो पूरे देश की हो रही है. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के सीएम के लिए ऐलान भी किया. उन्होंने कहा कि, सभी राज्यों के मुख्यमंत्री से आग्रह है कि कानून व्यवस्था को और मजबूत बनाए. खास कर माता और बहनों की रक्षा के लिए कठोर से कठोर कदम उठाये.

वहीं, सबके सामने इस घटना में संलिप्त दोषियों को लेकर चेतवानी दे दी कि, किसी भी गुनाहगार को बख्शा नहीं जायेगा. मणिपुर की बेटियों के साथ जो हुआ, उसे कभी माफ नहीं किया जा सकता है. बता दें कि, मणिपुर में इन दिनों लगातार हिंसा भड़क रही है और अब यह चरम पर पहुंच गई है. मणिपुर के पहाड़ी इलाकों में लगातार तनाव बढ़ रहा है. जिसको लेकर पीएम नरेंद्र मोदी विपक्ष के निशाने पर भी आ गए हैं. लगातार मणिपुर में भड़क रही हिंसा को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर सवाल खड़े किये जा रहे हैं और जल्द से जल्द कार्रवाई की मांग भी की जा रही है.   

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image