Daesh NewsDarshAd

संसद के बजट सत्र की शुरुआत से पहले PM मोदी का कांग्रेस पर जोरदार हमला, जाने क्या कहा..

News Image

Delhi - आज से संसद का बजट सत्र हो रहा है सत्र की शुरुआत से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद भवन परिसर से मीडिया कर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज से सावन की शुरुआत हो रही है इस अवसर पर देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं. उन्होंने कहा कि आज से संसद का महत्वपूर्ण सत्र शुरू हो रहा है देश की जनता बड़ी-बड़ी की निगाहें से  देख रही है. सरकार की कोशिश है कि देशवासियों के सपनों को साकार करने के लिए संसद का सत्र का संचालन बेहतर तरीके से हो.

 भारत के लोकतंत्र के गौरव यात्रा का महत्वपूर्ण पड़ाव है. इस सत्र में हमारी सरकार द्वारा जो बजट पेश किया जाएगा वह देश के सर्वांगीण विकास के लिए होगा और 2047 में विकसित भारत को लक्ष्य करके बनाया गया है. भारत अभी सबसे तेज गति से आगे बढ़ने वाला देश है और इसे और इसी तेज गति से आगे बढ़ाने के लिए सरकार दृढ़ संकल्पित है.

 सभी दल के सांसदों से आग्रह है कि हम लोगों ने इस जनवरी माह से ही राजनीतिक लड़ाई लड़ ली है. हम सभी ने अपनी अपनी बातें राजनीतिक रूप से रख ली है लेकिन अब वह दौर खत्म हो गया है अब जरूरत है कि जनता ने जो आशीर्वाद दिया है उस आशीर्वाद के तहत हम देशवासियों के लिए काम करें. अब हमें अगले 5 साल के लिए देश के लिए लड़ना है एक होकर देश को अगर आगे बढ़ाने के लिए लड़ना  है. हमें दल से ऊपर उठकर देश के लिए समर्पित होकर काम करना है. जनवरी 2019 के बाद फिर आप मैदान में जाइए और जो करना है कीजिए लेकिन इसके बीच हमें देशवासियों को लक्ष्य करके काम करना होगा.

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कुछ दलों के नकारात्मक सोच की वजह से पिछले 10 साल में जीते हुए कई सांसदों को संसद में अपनी बात रखने का मौका नहीं मिल पाया. संसद में पहली बार जीतकर आए सांसदों को बोलने का मौका मिलना चाहिए.

 प्रधानमंत्री ने कहा की लगातार तीसरी बार सरकार बनने के बाद संसद के पहले सत्र में देश के निर्वाचित प्रधानमंत्री की आवाज को बंद करने की कोशिश की गई. यह संसदीय परंपरा के अनुरूप नहीं है. इस रवैया से हम देश को आगे नहीं ले जा सकते. हमें देश को नई ऊंचाइयों को ले जाने वाली विचारधारा  को आगे बढ़ना चाहिए ना कि  नकारात्मकता फैलाना चाहिए.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image