Daesh NewsDarshAd

PM मोदी ने मोतिहारी की चुनावी सभा में राहुल के साथ तेजस्वी पर साधा निशाना

News Image

MOTIHARI:-PM मोदी बिहार दौरे पर हैं.मोतिहारी में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस के राहुल गांधी के साथ ही तेजस्वी यादव पर भी जमकर निशाना साधा .

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी राधामोहन सिंह के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि  सत्ता में रहने के दौरान कांग्रेस और आरजेडी  ने सिर्फ एक परिवार को आगे बढ़ाने के लिए पूरा जोर लगाया है. कांग्रेस और उसके साथियों ने मिलकर देश का 60 साल बर्बाद कर दिए। तीन-तीन पीढियों का जीवन तबाह कर दिया। उन्होंने इंडिया गठबंधन का नाम लेते  हुए कहा कि अरे इंडी वालों! अपनी मनमानी से, आपकी इच्छा से अब देश नहीं चलता। इंडी वालों की आंखों में भले ही मोदी खटकता हो... लेकिन देश के दिल में मोदी है... हर दिल में मोदी है! मैंने सुना है कि यहां कोई घूम-घूम कर कह रहा है कि 4 जून के बाद मोदी को बेड रेस्ट देगा। मेरी तो ये कामना है कि देश के किसी भी नागरिक को बेड रेस्ट की ज़रूरत न पड़े। देश का हर नागरिक ऊर्जा से और उत्सव से भरा हो।

राम मंदिर की चर्चा करते हुए मोदी ने कहा कि , देखिए ये कैसे लोग हैं, प्रभु रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का मंदिर वालों ने उनके घर जाकर निमंत्रण दिया कि आप प्राण प्रतिष्ठा में आइए, लेकिन, इन्होंने रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया। ये ऐसे लोग हैं कि एक इंसान जिसे अदालत ने चोरी करने के गुनाह में सजा दी है, जो जेल काट रहा है, बीमारी के कारण उसे घर आने का अवसर मिला है। उसके घर जाकर इन्हें बढ़िया-बढ़िया खाना पकाकर खाने की फुर्सत है, लेकिन इनके पास रामलला के यहां जाने की फुर्सत नहीं है।

मोदी ने गरीब और गरीबी की चर्चा करते हुए कहा कि देश में गरीब की पूछ तब शुरू हुई, जब ये गरीब का ये बेटा प्रधानसेवक के रूप में आपकी सेवा में खपने लगा। पिछले 10 साल में मोदी का बहुत सारा समय पिछली सरकारों के गड्ढे भरने में निकला है। जो काम 10 वर्षों में हुआ है, अब उससे ज्यादा काम अगले 5 वर्षों में होगा। ये मोदी की गारंटी है। 

मोदी ने कहा कि इन लोगों के पास इस चुनाव में मोदी को गाली देने के सिवाय कोई और मुद्दा नहीं है। कोई कह रहा है कि मोदी की कब्र खोदेंगे... कोई कह रहा है कि मोदी को गाड़ देंगे... कांग्रेस के शहजादे मोदी की आंखों में आंसू देखना चाहते हैं।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image