Daesh NewsDarshAd

राहुल गांधी को कितने प्रतिशत लोग पीएम देखना चाहते हैं, ताजा सर्वे में चौंकाने वाला खुलासा

News Image

छत्तीसगढ़ में अगले तीन महीने में विधानसभा का चुनाव होना है. राज्य में बीजेपी के 15 साल के शासन के बाद 2018 में कांग्रेस की सरकार बनी थी. बीजेपी सत्ता वापस पाने की कोशिश में है तो वही, कांग्रेस इसको बरकरार रखना चाहेगी. इस बीच  गुरुवार यानि 17 अगस्त को बीजेपी ने छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी जारी कर दी है. इसी को देखते हुए एबीपी न्यूज के लिए सी वोटर ने एक सर्वे किया है, जिसमें PM फेस को लेकर जनता ने अपना मत दिया.

एक हिन्दी न्यूज वेबसाइट के लिए सी वोटर ने ये सर्वे बीते महीने 18 जुलाई से 19 अगस्त के बीच किया है. ये सर्वे राज्य भर में 18 वर्ष से अधिक उम्र के वोटरों के बीच फेस टू फेस आयोजित किया गया. जिसमें लोगों से सवाल किया गया कि राज्य में पीएम की पसंद कौन? मोदी-राहुल में डायरेक्ट पीएम चुनना हो तो किसे चुनेंगे? इसपर आए लोगों के जवाब हैरान करने वाले है. 

सर्वे में छत्तीसगढ़ की कुल 11 लोकसभा सीटों और 90 विधानसभा सीटों को कवर किया गया है. सर्वे में जनता से पूछा गया लोकसभा चुनाव 2024 में राज्य की जनता किसे पीएम देखना चाहती है. पीएम की पसंद कौन? जानें राहुल गांधी को कितने प्रतिशत लोग 2024 में पीएम देखना चाहते हैं? 

पीएम की पसंद कौन ?

नरेंद्र मोदी- 62%

राहुल गांधी-20%

केजरीवाल-6 %

योगी- 3%

अन्य- 9%

अगर मोदी-राहुल में डायरेक्ट पीएम चुनना हो तो किसे चुनेंगे ?

नरेंद्र मोदी-71%

राहुल गांधी-24%

दोनों नहीं-4%

पता नहीं-1%

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image