Daesh NewsDarshAd

PM मोदी पटना में रचेंगे इतिहास, रोड शो के साथ ही तख़्त श्री हरमंदिर में टेकेगें माथा

News Image

PATNA- लोकसभा चुनाव को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार 12 में को पटना आ रहे हैं और यहां रोड शो करने वाले हैं. इसके साथ ही पीएम मोदी 13 में की सुबह में पटना साहिब स्थित तख्त श्री हरमंदिर में गुरु के दरबार में मत्था टेकेंगे।चुनाव के दौरान पटना में रोड शो और तख्त हरि मंदिर में माथा टेकने वाले नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे.

 बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के रोड शो की पूरी तैयारी कर ली गई है. सुरक्षा के पुख्ता अंजाम किए गए हैं. एसपीजी की टीम पहले से ही पहुंची हुई है. आज शनिवार को पटना में मॉक ड्रिल किया गया। जिन रास्तों से होकर पीएम मोदी का कारकेड रविवार को गुजरेगा उन्हीं रास्ते होकर आज मॉक ड्रिल हुआ। इस दौरान एकाध जगह सुरक्षा में चूक देखने को मिली। 

बता दें कि पीएम मोदी का रोड शो 12 मई को पटना के डाकबंगला चौराहा से शुरू होगा और एसपी वर्मा रोड, एग्जीबिशन रोड चौराहा से उमा सिनेमा होते हुए कदमकुआं, साहित्य सम्मेलन, ठाकुरबाड़ी रोड और फिर बाकरगंज होते हुए उद्योग भवन आकर रोड शो समाप्त हो जाएगा। जिस इलाके में पीएम रोड शो करेंगे वह पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब से सांसद   रविशंकर प्रसाद का क्षेत्र है.जिस इलाके से नरेंद्र मोदी गुजरेंगे उस इलाके के हरेक घर और बिल्डिंग को आकर्षक रंग के बल्बों से सजाया गया है. चुनाव के दौरान पटना की सड़कों पर रोड शो करने वाले नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे. 

इसके साथ ही प्रधानमंत्री 13 मई की सुबह पटना साहिब स्थित तख्त श्री हरमंदिर पहुंचेंगे और गुरु के दरबार में मत्था टेकेंगे। नरेंद्र मोदी देश के पहले प्रधानमंत्री होंगे जो तख्त श्री हरमंदिर साहिब पहुंचेंगे। पीएम मोदी 13 मई को सुबह 9 बजे तख्त श्री हरिमंदिर साहिब पहुंचेंगे और करीब 9.20 बजे वे रवाना हो जाएंगे। प्रधानमंत्री करीब 20 मिनट तक तख्त श्री हरमंदिर में रूकेंगे।

दौरान पीएम मोदी गुरु के दरबार में मत्था टेकेंगे, गुरुवाणी सुनेंगे और गुरु महाराज से जुड़े अस्त्र-सस्त्र और अन्य चीजों को देखेंगे। गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटि की तरफ से उन्हें उपहार स्वरूप सरोपा सौंपा जाएगा।पीएम मोदी के आगमन को लेकर तख्त श्री हरमंदिर में तैयारियां तेज कर दी गई हैं।पटना के डीएम शीर्षत कपिल अशोक, एसएसपी राजीव मिश्रा ने गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटि के सदस्यों के साथ बैठक की है ।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image