Daesh NewsDarshAd

PM का करारा तंज, "विपक्ष का एक ही एजेंडा परिवार बचाओ, भ्रष्टाचार बढ़ाओ"

News Image

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में विपक्ष दलों की बड़ी बैठक हो रही है. पीएम मोदी को पछाड़ने के लिए रणनीति बनाई जा रही है. लेकिन, दूसरी तरफ पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष दलों की बैठक पर दमदार हमला बोल दिया है. विपक्षी नेताओं के महाजुटान को कट्टर भ्रष्टाचारियों का सम्मलेन करार दिया है. इसके साथ ही जबरदस्त तंज भी कस दिया है. बता दें कि, पीएम नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के जरिये पोर्ट ब्लेयर के वीर सावरकर इंटरनेशनल एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का उद्घाटन किया. इस दौरान उद्घाटन के उपरांत वे जनता को विर्चुअली संबोधित कर रहे थे. 

जिसमें उन्होंने विपक्षी दलों की बैठक पर जबरदस्त हमला बोल दिया. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष का एजेंडा भी बताया. उन्होंने कहा कि, विपक्ष का सिर्फ एक ही एजेंडा है. 'परिवार बचाओ और भ्रष्टाचार बढ़ाओ'. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि, बेंगलुरु में जो बैठक हो रही है उसमें कट्टर भ्रष्टाचारियों का सम्मलेन हो रहा. उस बैठक में घोटालेबाजों को सम्मान दिया जा रहा और वह करप्ट और जातिवादी लोग हैं. उन लोगों के लिए जो कुछ भी है, वह परिवार ही है. बैठक में शामिल होने वाले लोगों के लिए परिवार पहले और देश उनके बाद आता है. 

पीएम नरेंद्र मोदी इतना पर ही नहीं रुके. बल्कि आगे उन्होंने यह भी कहा कि, इन लोगों ने अपनी-अपनी छोटी-छोटी दुकानें खोल ली है. देश की दुर्दशा के लिए अगर कोई जिम्मेदार है, तो वही लोग हैं. बैठक में शामिल सभी लोग गाना कुछ गा रहे लेकिन उसकी हकीकत तो कुछ और ही है. साथ ही पीएम मोदी ने अपनी जीत का दवा भी किया. उन्होंने कहा कि, देश की जनता ने तय कर लिया है कि अब 2024 में हमें ही जीत दिलाना है. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image