Daesh News

मार्केट में जल्द लॉन्च होने वाला है Poco का नया फोन, धांसू हैं फीचर्स

स्मार्टफोन्स में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है. पोको कंपनी ने पिछले साल में अच्छी खासी जगह लोगों के बीच बना ली है. इस कंपनी के स्मार्टफोन को खासतौर पर बजट रेंज के गेमर्स काफी पसंद करते हैं. कंपनी  ने हाल ही में अपनी नई सीरीज लॉन्च की थी लेकिन अब कंपनी अपनी Poco X6 सीरीज का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. इस फोन का नाम Poco X6 Neo होगा. एक रिपोर्ट की माने तो, पोको कंपनी भारत में  Poco X6 Neo और  Poco F6 को लॉन्च करने  वाली है. हालांकि, कंपनी ने अपने इन दोनों फोन के बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है, लेकिन एक जानें-माने  टिप्स्टर योगेश ब्रां ने 91 मोबाइल्स के साथ मिलकर इन दोनों फोन के बारे में कुछ जानकारी शेयर की है. टिप्स्टर ने इन दोनों फोन की लॉन्च टाइमलाइन रिवील की है.

मार्च में भारत में होगा लॉन्च 

रिपोर्ट के मुताबिक, Poco X6 Neo को भारत में मार्च में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को Redmi Note 13R Pro के रिब्रांड वर्ज़न के रूप में लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा Poco F6 को भारत में जुलाई के महीने में लॉन्च किया जाएगा. इस फोन के बारे में अभी तक कंपनी के ओर से किसी फीचर्स या स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है.  इस फोन को Redmi Note 13R Pro का ही इंडियन वेरिएंट बताया जा रहा है. अगर ऐसा है तो हम पोको के इस फोन में 6.67 इंच की OLED डिस्प्ले  हो सकती है, जो पंच होल कटआउट के साथ आएगी. इसके अलावा इस फोन डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz और पीक ब्राइटनेस 1000 निट्स हो सकती है. 

क्या हैं फोन के स्पेसिफिकेशन्स ?

वहीं, बात कर लें फोन के स्पेसिफिकेशन्स की तो, Redmi Note 13R Pro में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 6080 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. अब देखना होगा कि भारत में लॉन्च होने वाले Poco X6 Neo में उसी फोन का इस्तेमाल किया जा सकता है या नहीं. इसके अलावा फोन के पिछले हिस्से में 108MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो 2MP के डेप्थ सेंसर के साथ आता है. फोन में सेल्फी के लिए 16MP का एक फ्रंट कैमरा दिया गया है. रेडमी का यह फोन  12GB तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज के साथ आती है. वहीं, फोन की कीमत को लेकर कहा जा रहा कि, चीन में इस फोन को भारतीय रुपयों के अनुसार करीब 23,750 रुपये में लॉन्च किया गया है. अब देखना होगा कि, भारत में फोन की कीमत क्या कुछ होगी. 

Scan and join

Description of image