Daesh NewsDarshAd

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, हथियारों के जखीरे के साथ म्यांमार की करेंसी बरामद

News Image

बड़ी खबर अररिया से है जहां फारबिसगंज में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दरअसल, थाना क्षेत्र के हरिपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड नंबर-1 में पुलिस ने छापेमारी कर हथियारों का जखीरा बरामद किया है. बता दें कि, हरिपुर पंचायत के वार्ड एक निवासी मोहम्मद मुबारक (पिता- मोहम्मद जहीर) नामक व्यक्ति के आवास में छापेमारी की गई. इस दौरान बड़ी संख्या में हथियार के जखीरा के साथ-साथ मादक पदार्थ ब्राउन शुगर, विदेशी करेंसी, विदेशी शराब की बोतल, पर्स और आधार कार्ड भी बरामद की गई है. 

हालांकि, छापेमारी के दौरान आरोपी फरार हो गया. वहीं, मुबारक जदयू का पूर्व नेता बताया जाता है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक नाबालिक को लोडेड कट्टा के साथ हिरासत में लिया है. गौरतलब हो कि, एसपी अशोक कुमार सिंह के निर्देश पर सीडीपीओ खुसरो सिराज के नेतृत्व में फारबिसगंज थाना अध्यक्ष मोहम्मद आफताब अहमद व अन्य पुलिस पदाधिकारी के द्वारा छापेमारी की गई.

जिसमें मुबारक के यहां से मैगजीन सहित एक पिस्टल, एक मास्केट, एक कट्टा और इसके साथ ही दर्जनों जिंदा कारतूस ब्राउन शुगर, म्यांमार की करेंसी बरामद की गई है. छापेमारी में मौजूद सीओ संजीव कुमार ने कहा कि, सूचना के आलोक में कार्रवाई की गई है और तमाम बिंदुओं पर जांच किया जा रहा है. मामले में विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image