Daesh NewsDarshAd

हत्या के फरार तीन आरोपियों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई

News Image

SHEIKHPURA- हत्या के फरार तीन आरोपियों के खिलाफ से पूरा पुलिस में बड़ी कार्रवाई की है.

  पथलाफार गांव में एक वर्ष से फरार तीन हत्यारोपितों के घरों की संपत्ति कुर्क (जब्त) किया। इस कार्रवाई में शेखपुरा थाना के एसएचओ धर्मेंद्र कुमार स्वयं मौजूद रहे।

 न्यायालय के आदेश पर हुई इस कार्रवाई में फरार हत्यारोपितों नंदन यादव,लालो यादव तथा सोनू यादव के घरों से दरवाजा,खिड़की तक उखाड़ लिया गया। कार्रवाई के दौरान घर पर कोई व्यक्ति नहीं मिला। एसएचओ ने बताया कुर्की जब्ती की कार्रवाई के पहले इन फरार हत्यारोपितों के घरों पर इश्तेहार चिपकाकर उन्हें न्यायालय या पुलिस के समक्ष समर्पण करने का निर्देश दिया गया था। निर्धारित तिथि के भीतर समर्पण नहीं करने की वजह से अदालत ने उनकी संपत्ति जब्त करने का आदेश दिया है।

 यह मामला पथलाफार के फूदन यादव की हत्या से संबंधित है। एक वर्ष पूर्व 10 अप्रैल 2023 को शेखपुरा के हसनगंज रेलवे क्रासिंग से कुछ दूरी पर दिन-दहाड़े फूदन यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या में एक महिला सहित 13 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। इस मामले में कई आरोपित न्यायिक हिरासत में हैं और कई अभी तक फरार थे। फरार आरोपितों के खिलाफ संपत्ति कुर्क करने की यह कार्रवाई की गई है। एक सप्ताह पहले कारे गांव के हाथकटवा कांड के फरार आरोपितों के खिलाफ में पुलिस ने इश्तेहार की कार्यवाही की थी,जिसके बाद 4 फरार आरोपितों ने न्यायालय के समक्ष समर्पण कर दिया है।   

 शेखपुरा से धर्मेंद्र की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image