Daesh News

मुजफ्फरपुर में हुए एनकाउंटर में पुलिसकर्मियों ने दो अपराधियों को मारी गोली

MUZAFFARPUR- बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है, जहां अपराधी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है और इस मुठभेड़ में दो कुख्यात अपराधी को  गोली लगी है. बाद में पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

 यह मामला मुजफ्फरपुर जिला के अहियापुर थाना क्षेत्र का है. दोनों अपराधियों की शिनाख्त अहियापुर निवासी पंकज कुमार और मुरादपुर निवासी विकाश कुमार के रूप में हुई है, वही उसका एक सहयोगी सूरज फरार हो गया है. यह सभी अपराधी लूट और हत्या के वारदात में आरोपित हैं 

मिली जानकारी के अनुसार, काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पावर हाउस चौक स्थित सर्किट हाउस रोड में आर्मी कैंटीन के पास जूनियर इंजीनियर मो. हारिस और अहियापुर में हेडमास्टर गोपाल कुंवर हत्याकांड में ये दोनों अपराधी शामिल थे. इस हत्याकांड के सीसीटीवी में दिख रही बाइक और अपराधियों का हुलिया व उम्र भी एक समान था. मोबाइल लोकेशन से पुलिस टीम को आशंका थी कि अहियापुर इलाके के अपराधियों ने दोनों घटनाओं को अंजाम दिया है.

 पुलिस अधिकारियों के अनुसार आज जब दोनों अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार करके ले जा रही थी तभी इन दोनों ने भागने की कोशिश की और पुलिस का ही हथियार छीनकर फायरिंग कर दी, जवाबी फायरिंग में पुलिस ने दोनों अपराध कर्मियों के पैर में गोली मारी है.पुलिस तत्काल हिरासत में लेकर दोनों का इलाज करवा रही है और उसके बाद फिर इन लोगों से पूछताछ की जाएगी.

Scan and join

Description of image