Daesh NewsDarshAd

15 मिनट बनाम 15 सेकंड पर फिर राजनीतिक विवाद, नवनीत राणा के बयान पर ओवैसी का पलटवार

News Image

DESK- लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक बार फिर से 15 मिनट बदाम 15 सेकंड का मुद्दा उठ रहा है. महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता के  प्रचार  के दौरा हैदराबाद में ओवैसी बंधुओं पर निशाना साधा. नवनीत राणा ने कहा '15 सेकंड के लिए पुलिस हटा लो, ओवैसी भाइयों को पता नहीं लगेगा कि वो कहां से आए और किधर गए.' दो भाई हैं, उनमें से छोटा भाई बोलता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस को कहा हटा दो तो हम दिखाएंगे कि क्या कर सकते हैं. छोटे को मेरा कहना है कि तेरे को 15 मिनट लगेंगे और हमको सिर्फ 15 सेकेंड लगेंगे. 15 सेकेंड पुलिस को हटाया तो छोटे-बड़े दोनों का पता नहीं लगेगा कि कहां से आए और कहां गए?'

 वही नवनीत राणा के बयान के बाद  वार -पलटवार का दौर शुरू हो गया है. एआईएमआईएम नेता वारिस पठान ने कहा कि नवनीत राणा समझ गई हैं कि वह इस बार वह अमरावती से बुरी तरह हार रही हैं. इससे उन्हें झटका लगा है. यह झटका और वह बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए वह यह सब बकवास कह रही है.पठान ने पूछा अगर 15 सेकंड के लिए पुलिस हटा दी जाए तो आप क्या करेंगे?...पुलिस प्रशासन क्या कर रहा है? अब तक कोई कार्रवाई क्यों नहीं की गई? क्या चुनाव में ऐसे बयानों की इजाजत है? हम चाहेंगे कि चुनाव आयुक्त इस बयान का संज्ञान ले और कड़ी कार्रवाई करें.

 वही हैदराबाद के सांसद और प्रत्याशी असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 15 सेकंड क्या हुआ एक घंटा उनके सामने खड़े होने के लिए तैयार हैं वह क्या करेंगे. उनके बयान का कोई मतलब नहीं है.सिर्फ भड़काने के लिए इस तरह का बयानबाजी कर रही है.

 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image