Daesh NewsDarshAd

POLITICS:तेजस्वी ने CM नीतीश पर कसा तंज,तो ललन सिंह ने किया पलटवार..

News Image

PATNA:-PM मोदी की चुनावी सभा में CM नीतीश के शामिल नहीं होने को लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी है.नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा था कि इतिहास में पहली बार देखा गया है कि चुनाव के समय मुख्यमंत्री घर में कैद हैं। अब वह घर में हैं या उन्हें घर पर बैठा दिया गया है, यह सवाल तो उठता ही है।लगता है बीजेपी ने सीएम नीतीश कुमार को पीएम के चुनावी सभा से दूर रखने का निर्देश दिया है.

तेजस्वी के इस आरोप पर जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पलटवार किया है.जेडीयू कार्यालय मे आयोजित प्रेसवार्ता में मीडिया के सवालो का जवाब देते हुए ललन सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने खुद तय किया है कि एनडीए के सीनियर नेता अलग-अलग चुनाव प्रचार करेंगे। बिहार के सीएम नीतीश कुमार दो रैली के बाद पीएम की सभा में नहीं गए है.नेता प्रतिपक्ष या अन्य नेता द्वारा इस पर टीका-टिप्पणी करने को कोई मतलब नही है.

बताते चलें कि सीएम नीतीश कुमार पीएम मोदी की नवादा और जमुई की चुनावी सभा में शामिल हुए थे.इस दौरान नवादा की चुनावी सभा में सीएम नीतीश कुमार ने बीजेपी के 400 पार के नारे को 4000 से ज्यादा सीट जीतने की बात कह दी थी, वहीं एक अन्य वीडियो में नीतीश कुमार पीएम मोदी पैर छूते नजर आये थे. दोनो वीडियो सोसल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी और नीतीश कुमार पर तरह-तरह से तंज कसे जा रहे थे.इसके बाद पीएम मोदी की गया और पूर्णिया में चुनावी रैली आयोजित की गयी ,पर उस रैली में सीएम नीतीश कुमार शामिल नहीं हुए जिसके बाद पक्ष-विपक्ष की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप शुरू हो गए हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image