Daesh NewsDarshAd

लगातार 2 साल फेल होने के बाद पॉलिटेक्निक की छात्रा ने उठाया आत्मघाती कदम

News Image

Muzaffarpur - लगातार 2 साल फेल होने की वजह से मानसिक तनाव झेल रही छात्रा आत्मघाती कदम उठा लिया और सपने को पूरा करने से पहले अपने जीवन लीला खत्म कर ली.

 दुखद घटना मुजफ्फरपुर के बेला थाना क्षेत्र की है, जहाँ फस्ट ईयर में पहले से फेल छात्रा जब सेकंड ईयर में भी फेल हो गई तो सेमेस्टर बैक होने से परेशान छात्रा ने हास्टल के छत से कूदकर  आत्महत्या कर ली.

 मुजफ्फरपुर के बेला थाना क्षेत्र के महिला पॉलिटेक्निक के हॉस्टल में शनिवार कि अहले सुबह  उस वक्त अफरातफरी मच गई जब  एक छात्रा ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली । घटना के वक्त अधिकतर छात्राएं सो रही थीं । अचानक कुछ गिड़ने की आवाज सुनकर सभी बाहर निकली  तो देखा कि छात्रा का शव पड़ा हुआ है।इसके बाद बेला थाना पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई । मृत छात्रा की पहचान छपरा जिले के सोनपुर की रहनेवाली सत्रह वर्षीय अंजलि कुमारी के रूप में हुई है। 

मौके पर पहुंची बेला थाना प्रभारी रंजना वर्मा ने बताया कि छात्रा लगातार परीक्षा में फेल होने की वजह से मानसिक तौर पर परेशान चल रही थी । पिछले साल फस्ट ईयर में भी वह परीक्षा में दो विषयों में फेल हो गयी थी इसके बाद सेकेंड ईयर में भी एक विषय में फेल हो जाने से काफी परेशान थी। उसके कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।फिलहाल बेला थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है एफएसएल कि टीम जांच कर रही है।

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image