Daesh NewsDarshAd

जिंदा हैं पूनम पांडेय .... मौत की खबर का हुआ पर्दाफाश... खुद सोशल मीडिया के जरिये बताई सच्चाई

News Image

एक्ट्रेस पूनम पांडेय जिंदा हैं... उनकी मौत की खबर से अब पर्दा उठ गया है... इसके साथ ही पूनम पांडेय ने खुद ही अपनी मौत की खबर को लेकर सच्चाई बता दी है. बता दें कि, एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह कह रही हैं कि, वे जिंदा है और उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत नहीं हुई है. वीडियो के जरिये पूनम पांडेय ने अपने जिंदा होने को लेकर सब कुछ कंफर्म किया. 

झठी खबर फैलाने की बताई वजह

साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर क्यों फैलाई. पूनम पांडेय ने वीडियो शेयर कर एक लंबा नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है, " मैं आप सभी के साथ कुछ जरूरी बात शेयर करना चाह रही हूं कि मैं यहां हूं, जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन दुख की बात ये है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जिन्हें इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी नहीं थीं.

सर्वाइकल कैंसर से रिकवरी पॉसिबल

कुछ अन्य कैंसरों के उलट सर्वाइकल कैंसर से रिकवरी पॉसिबल है. मेन बात एचपीवी वैक्सीन और जल्द डिटेक्शन टेस्ट हैं. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए. आइए क्रिटिकल अवेयरनेस  के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में सूचित किया जाए. क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं. आइए, मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को खत्म करने का प्रयास करें.    

मौत की खबर से मच गया था कोहराम

बता दें कि, एक्ट्रेस पूनम पांडेय की अचानक मौत की खबर आने के बाद सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया था. मौत की वजह भी सर्वाइकल कैंसर बताई गई. इस पर अधिकतर लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा था. 32 साल की उम्र की पूनम पांडे की मौत की खबर पर संशय बना हुआ था. पूनम पांडे की प्रचार टीम ने शुक्रवार को उनके निधन की सूचना दी, लेकिन उनकी मौत कब हुई, कहां हुई इस बारे में जानकारी नहीं दी गई. तो वहीं, अब पूनम पांडेय ने खुद अपनी मौत को लेकर पूरी जानकारी दे दी है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image