Daesh NewsDarshAd

अपनी शादी की रूमर्स पर प्रभास ने आखिरकार बता दिया कब करेंगे शादी ?

News Image

साउथ सिनेमा जगत के स्टार जिन्हें सभी बाहुबली नाम से भी बुलाते है वो कब शादी करने वाले हैं इसका खुलासा खुद उन्होंने किया है. इन दिनों प्रभास अपनी आने वाली फिल्म 'कल्कि 2898 एडी'को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इन सब चर्चों के बीच एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर सभी को कंफ्यूज कर दिया है.इस पोस्ट को प्रभास ने एक स्पेशल बात का ज़िक्र किया है जिसके बाद बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है. 

जैसा की हम सभी जानते हैं की फिल्मी दुनिया में ऐसे एक्टर हैं जिनके शादी का इंतज़ार सभी फैंस कर रहे हैं. बता दे की अपने शादी के सव्लों पर आखिरकार प्रभास ने एक इवेंट के दौरान चुप्पी तोड़ी है.मालूम हो की प्रभास ने अपने शादी वाले सवाल पर साफ़ दो टुक बयां दिया है और कहा है की वो अपनी शादी में जरा भी हड़बड़ी नहीं करने चाहते हैं.

प्रभास ने शादी के सवाल पर क्या बोला ?

प्रभास ने अपने शादी के तमाम सवालों पर जवाब दिया है.उन्होंने कहा की "मई इतनी जल्दी शादी नहीं करूंगा ,क्योंकि मई अपनी सभी फीमेल फैंस का दिल नहीं दुखाना चाहता".मालूम हो की पिछले साल आई फिल्म आदिपुरुष के बाद ऐसी अफवाह थी की प्रभास और कृति सेनन एक दुसरे को डेट कर रहे हैं पर दोनों की तरफ से इस बात पर आज तक कुछ भी कन्फर्म नहीं किया .

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image