Daesh NewsDarshAd

रश्मिका मंदाना संग पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करेंगे प्रभास

News Image

रश्मिका मंदाना इन दिनों ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग कर रही है ऐसे में उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है .रश्मिका मंदाना जल्द ही साउथ के सुपरस्टार और बाहुबली हीरो के नाम से फेमस अभिनेता प्रभास के साथ बड़े परदे पर रोमांस करते दिखने वाली है .

ख़बरों की माने तो अभी फिलहाल रश्मिका मंदाना 'पुष्पा 2 -द रूल' के लिए शूटिंग  कर रही है. इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही है , वही खबर ये भी सामने आ रही थी की बीते दिन पुष्पा-2 की शूटिंग पर रोक लगा दी गयी थी , लेकिन अब वापस से फिल्म की शूटिंग एक बार फिर तेज़ी से शुरू कर दी गयी है .फैन्स को रश्मिका और अल्लू अर्जुन की पुष्पा-2 का इंतज़ार लंबे समय से है ऐसे में बता दे की मेकर्स ने ये कहा है की 15 अगस्त को थिएटर्स में पुष्पा- 2 रिलीज़ कर दी जाएगी. वही दूसरी तरफ रश्मिका को लेकर ये खबर भी अब साफ़ हो गयी है की वो पहली बार बड़े परदे पर साउथ के सुपरस्टार प्रभास के साथ नज़र आने वाली है , एक रिपोर्ट्स के अनुसार प्रभास की आने वाली फिल्म ‘स्पिरिट’ में लीड रोल में रश्मिका के नाम को कन्फर्म किया गया है. 

वही जब  'स्पिरिट' फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा से मूवी को लेकर सवाल किया गया तो संदीप रेड्डी वांगा ने कहा की साल 2024 के अंत तक 'स्पिरिट' फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी .बता दे की संदीप रेड्डी वांगा के साथ रश्मिका की ये दूसरी फिल्म होगी , इससे पहले रश्मिका ने रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में काम किया था जिसके निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा थे .

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image