Daesh NewsDarshAd

पटना के बापू सभागार में प्रशांत किशोर के जन सुराज का बड़ा कार्यक्रम,कई घोषणाएं

News Image

Patna - लंबी पद यात्रा के बाद प्रशांत किशोर के जन सुराज का राज्य स्तरीय कार्यशाला आज पटना के बापू सभागार में आयोजित किया गया, जिसमें कई नए और पुराने राजनेता एवं नौकरशाह  शामिल हुए. इस अवसर पर प्रशांत किशोर ने कई तरह की घोषणाएं की जो आने वाले दिनों में बिहार की मुख्य धारा की पार्टी जदयू, राजद और बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा सकती है.
आज जन सुराज के कार्यशाला के माध्यम से
भारत रत्न जन नायक कर्पूरी ठाकुर की पोती डॉ. जागृति, बक्सर से संसदीय चुनाव लड़ चुके पूर्व IPS अधिकारी आनंद मिश्रा, साइंस कॉलेज पटना के प्रोफेसर और आरजेडी के MLC रहे रामबली चंद्रवंशी, कर्पूरी ठाकुर के साथी दुर्गा प्रसाद कुशवाहा, पूर्व सांसद आरजेडी नेता डॉ. मोनाजिर हसन, वरिष्ठ समाजवादी नेता मंगनी लाल मंडल की पुत्री डॉ. प्रियंका समित के नेताओं ने जन सुराज की सदस्यता ग्रहण की है.

 इस कार्यशाला में प्रशांत किशोर ने घोषणा की कि वह खुद पार्टी के किसी भी पद के लिए चुनाव नहीं लड़ेंगे. वहीं प्रदेश अध्यक्ष समेत अन्य पदों पर सभी वर्गों के लोगों को प्रतिनिधित्व दिया जाएगा. समाज में अभी भी सबसे कमजोर वर्ग SC को माना जाता है. इसलिए पार्टी का गठन होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष सबसे पहले इसी समाज का बनेगा. उसके अगले साल फिर दूसरे वर्ग के लोगों को मौका दिया जाएगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image