Daesh NewsDarshAd

पटना पहुंची राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, राज्यपाल और CM नीतीश ने किया शानदार स्वागत

News Image

देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू राजधानी पटना पहुंच गई है. पटना एयरपोर्ट पर बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनका शानदार स्वागत किया गया. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे. राष्ट्रपति यहां से सीधे बापू सभागार के लिए रवाना हो जायेंगी जहां वे चौथे कृषि रोडमैप को लांच करेंगी.

इसके अलावा उनके मोतिहारी और गया जाने का भी कार्यक्रम है. राष्ट्रपति अपने दौरे के पहले दिन यानी आज पटना पहुंचने के बाद बापू सभागार में बिहार के चौथे कृषि रोड मैप का विधिवत शुभारंभ करेंगी. बापू सभागार में 2000 किसान सहित स्वयं सहायता समूह की महिलाएं भी उपस्थित रहेंगी. 

सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम

आज राष्ट्रपति के आगमन पर राजभवन में रात्रिभोज का आयोजन किया जा रहा है. इस भोज में प्रदेश के गणमान्य लोग हिस्सा लेंगे. इस भोज को लेकर व्यापक तैयारी की जा रही है. इसी दिन राष्ट्रपति पटना साहिब तख्त श्री हरमंदिर में मत्था टेकने भी जाएंगी. राष्ट्रपति राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगी. इसे लेकर शहर के सभी इलाकों में बैरिकेडिंग की गई है. सभी चौराहे पर और कनेक्टेड रोड को डायवर्ट किया गया है. इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image