Daesh NewsDarshAd

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल किले से कर रहे संबोधन, LIVE UPDATE

News Image

- वहीं, अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महंगाई का जिक्र करते हुए कहा कि, महंगाई कम करने के लिए प्रयास लगातार जारी रहेगा. 

- पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, 8 करोड़ का कारोबार देश में शुरू हुआ. साथ ही 25000 जन औषधि केंद्र खोले जायेंगे. 

- पीएम मोदी ने कहा कि अवसरों की कमी नहीं है. आप जितने अवसर चाहेंगे, देश उतने अवसर देने में समर्थ है. देश में विशेष शक्ति जुड़ रही है, माताओं बहनों की शक्ति की. ये आप का ही परिश्रम है. किसानों की शक्ति जुड़ रही है, देश कृषि के क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है. मैं मजदूरों, श्रमिकों का कोटि कोटि अभिनंदन करना चाहता हूं.  

- अपने संबोधन के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने युवा शक्ति का जिक्र किया. इसके साथ ही कहा कि, युवा शक्ति को देख कर पूरी दुनिया अचंभित है. नई       टेक्नोलॉजी की दुनिया में भारत एक बड़ी शक्ति बन चुका है. 

- पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि, यह समय नई चेतना और नए संकल्पों का है. भारत उर्जावान की ओर बढ़ रहा है.

- पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी बहादुर दिलों को श्रद्धांजलि अर्पित की. साथ ही कहा कि, इस कालखंड के फैसले हजार साल के स्वर्णिम इतिहास लिखेंगे. 

- PM मोदी ने अपने भाषण के दौरान मणिपुर की घटना का जिक्र किया. इसके साथ ही मणिपुर में जल्द ही स्थिति सुधरने की बात कही.  

- सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की दी शुभकामनाएं

- पीएम नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के लाल किले पर फहराया झंडा. 

देश आज आजादी का 77वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा मना रहा है. आज के दिन साल 1947 में देश को आजादी मिली थी. आज पूरा देश आजादी के जश्न में रंग चुका है. स्वतंत्रता दिवस की हर तरफ ढेरों बधाइयां दी जा रही है. जश्न को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है. वहीं, अब से कुछ ही देर में दिल्ली के लाल किले से देश के प्रधानमंत्री ध्वजारोहण करेंगे. इससे पहले  77वें स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी ने राजघाट पर महात्मा गांधी को पुष्पांजलि अर्पित की. वहीं, दिल्ली के लाल किले से वे देशवासियों को संबोधित कर रहे हैं.  

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image