Daesh NewsDarshAd

बांका में आवासीय स्कूल के प्रिंसिपल ने एक छात्र की जमकर पिटाई, केस दर्ज..

News Image

Desk- चोरी की आशंका पर स्कूल के प्रिंसिपल ने सातवीं के छात्र की बेरहमी से पिटाई की. बच्चा लगातार सफाई देता रहा पर प्रिंसिपल मानने को तैयार नहीं हुए. उसकी इतनी पिटाई की की पूरे शरीर पर लाल धब्बे बन गए हैं. जानकारी मिलने के बाद बच्चों के अभिभावक ने थाने में केस दर्ज कराया है.

 यह मामला बिहार के बांका जिले के रजौन थाना क्षेत्र के धौनी बाजार स्थित निर्मल गुरुकुल आवासीय विद्यालय का है.पीड़ित शिवम कुमार ने बताया कि क्लास के कुछ लड़कों ने मुझसे कहा कि ऑफिस का गोदरेज खुला है हम लोगों से बंद नहीं हो रहा है तुम बंद करो और जैसे ही मैं गोदरेज बंद करने गया तो उन छात्रों ने जाकर प्रिंसिपल जयशंकर चौधरी सर को शिकायत कर दी कि मैं गोदरेज खोलकर चोरी कर रहा हूं. उसके बाद सर मुझसे पूछने लगे कि क्या चोरी किया है और मैंने बताया कि लड़कों के कहने पर मैं खुले गोदरेज को बंद कर रहा था पर वह मेरी बात नहीं माने और उन्होंने मेरी जमकर पिटाई की. इस पिटाई टी से उसके पूरे शरीर पर छाले पड़ गए. इस मामले की जानकारी स्कूल प्रबंधन द्वारा छात्र के परिजनों को भी नहीं दी गई,, लेकिन जब पीड़ित छात्रा की बहन टिफिन देने के लिए उसके स्कूल पहुंची, तो शिवम ने दोस्तों के जरिए इसकी सूचना दिलवाई. बच्चों के साथ मारपीट की सूचना पर जब अभिभावक स्कूल पहुंचे तो प्रिंसिपल ने  अपनी गलती मानने के बजाय उनके साथ बदतमीजी करने लगे और कहा कि अगर बच्चे इतने ही प्यारे हैं तो नाम कटवा कर घर ले जाइए. पूरी घटना से नाराज छात्र के परिजन ने स्थानीय थाना में लिखित आवेदन दिया है और आरोपी प्रिंसिपल एवं उनके एक सहयोगी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

 इस मामले पर रजौन थाना अध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने बताया कि छात्र के परिजन द्वारा आवेदन दिया गया है फिलहाल पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image