Daesh NewsDarshAd

वर्षों से फल-फूल रहे देह व्यापार के खेल का भंडाफोड़, 4 युवक-युवतियां गिरफ्तार

News Image

अररिया में वर्षों से फल फूल रहे देह व्यापार का पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया है. इस पूरे मामले में 4 युवक के साथ-साथ 4 युवतियों को भी गिरफ्तार किया गया है. वहीं, सबसे आश्चर्य की बात यह मानी जा रही है कि पुलिस हेड क्वार्टर से मात्र 30 मीटर की दूरी पर ही वह होटल स्थित है, जहां वर्षों से देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है. लेकिन, आज जाकर पूरे मामले का भंडाफोड़ हुआ है. वहीं, यह पूरा मामला अररिया शहर के बस स्टैंड स्थित शिवलोक होटल की है.     

इस पूरे मामले में बताया जा रहा है कि, पुलिस को होटल में चल रहे देह व्यापार के मामले में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद नगर थाने पुलिस ने होटल में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान आपत्तिजनक अवस्था में चार युवक और चार युवतियों को पाया. उन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद गिरफ्तार किये गए सभी लोगों से  आवश्यक पूछताछ की जा रही है. जानकारी देते हुए एसडीपीओ ने बताया कि, एसपी के निर्देश पर यह छापेमारी की गई है. 

जिसमें सूचना मिल रही थी कि, देह व्यापार के साथ-साथ मादक पदार्थों की भी बिक्री की जा रही है. इसके आलोक में पुलिस टीम ने छापेमारी की और आपत्तिजनक स्थिति में चार युवक और चार युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि, इससे पहले भी इस होटल में तीन बार पुलिस ने छापेमारी की थी. देह व्यापार में शामिल युवक-युवतियों को गिरफ्तार किया था. एसडीपीओ ने बताया कि, इस होटल को सील करने की प्रक्रिया की जाएगी. 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image