Daesh NewsDarshAd

आक्रोशितों ने ट्रेन पर किया पथराव, बिगड़ा पूरा माहौल, मची अफरा-तफरी

News Image

बड़ी खबर राजधानी पटना से सामने आ रही है जहां आक्रोशितों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया. जिसके बाद पूरा माहौल बिगड़ गया. लोग इधर-उधर भागने लगे और अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. इस पूरी घटना को लेकर बताया जा रहा है कि स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस झांसी से हावड़ा जा रही थी. इस ट्रेन के दो कोच के शौचालय में शराब भर कर ले जाया रहा था. लेकिन, बक्सर में ही आरपीएफ ने शराब तस्करों को पकड़ लिया और शराब के साथ तस्करों को लॉक कर दिया. 

इन्हीं दोनों तस्करों को छुड़ाने के लिए ब्लॉक चौराहा के पास झोपड़पट्टी में रहने वाले 100 से अधिक असामाजिक तत्वों ने ट्रेन के दोनों कोच पर हमला कर दिया. जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. आरपीएफ की तरफ से पटना जंक्शन पर काफी संख्या में फोर्स भेजा गया. करीब आधे घंटे तक पटना जंक्शन पर हंगामा चलता रहा. असामाजिक तत्वों के पथराव के कारण ट्रेन के कई बोगियों का शीशा टूट गया. कुछ यात्रियों को मामूली चोट लगी है.

इसके साथ ही सभी बोगियों को आरपीएफ के जवान लॉक कर रखे हैं ताकि लूटपाट न हो. रेल पुलिस के साथ ही स्थानीय थाने की पुलिस भी मौके पर मौजूद है. गिरफ्तार दोनों शराब तस्कर को भीड़ छुड़ाने में नाकाम रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image