Daesh News

एक्शन मोड में पूर्णिया सांसद पप्पू यादव, नगर निगम के मेयर और पार्षदों के साथ की बैठक

Purnia- निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में जीत मिलने के बाद से ही सांसद पप्पू यादव लगातार एक्शन मोड में है. वे कभी सदर अस्पताल का निरीक्षण कर रहे हैं तो कभी मेडिकल कॉलेज का.. इस दौरान वे अधिकारियों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को कई तरह का निर्देश भी दे रहे हैं और उनसे अपील भी कर रहे हैं कि आम जनता की सुविधाओं के लिए  बेहतर कार्य किया जा सके. इस दौरान आम लोगों और विभिन्न संगठनों द्वारा पप्पू यादव का अभिनंदन और स्वागत भी किया जा रहा है

 इस कड़ी में सांसद पप्पू यादव पूर्णिया नगर निगम कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने मेयर  विभा कुमारी, उपमेयर पल्लवी गुप्ता सहित सभी 46 वार्ड के वार्ड पार्षदगण और नगर निगम के पदाधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि आप सबों ने मुझे जो सम्मान दिया है, उसके लिए आप सबों का दिल की गहराईयों से आभार व्यक्त करता हूं।

पूर्णिया नगर की जनता को आपसे भी काफी उम्मीदें हैं। हम सभी जनता के सेवक हैं, तो क्यों ना हम सभी मिलकर अपने शहर को देश में नंबर वन बनाएं और जब भी स्मार्ट सिटी का नाम आए तो पूर्णिया उसमें अव्वल हो। हमने अभी नगर निगम से चल रही योजनाओं की समीक्षा भी की है। हम बस सबों से आग्रह करेंगे कि एक बार अपने शहर के लिए हर काम स्मार्ट तरीके से कर लें। भ्रष्टाचार और दलालों से नगर निगम को दूर रख लें तो यकीन मानिए हम देश का सबसे विकसित शहर पूर्णिया को बना सकते हैं।

 पूर्णिया से रोहित की रिपोर्ट 

Scan and join

Description of image