Daesh NewsDarshAd

पार्क में ENTRY के लिए 100 रुपया चार्ज लगाने से गुस्से में हैं पूर्णियावासी

News Image

PURNIA-पूर्णिया शहर के जनता चौक पर स्थापित चर्चित ध्रुव पार्क का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है. कल बुधवार की तरह आज गुरुवार भी काफी संख्या में लोग पार्क के मुख्य गेट के सामने आकर धरना प्रदर्शन किया है और पार्क में सुबह-सुबह मॉर्निंग वॉक पर लगाए गए 100 रूपया प्रति आदमी फीस को वापस करने की मांग की है,और  पार्क के पदाधिकारी डीएफओ से उनके फैसले को वापस लेने के लिए बार-बार आग्रह किया है.

 उन लोगों ने कहा कि आज अगर डीएफओ के द्वारा हमारी मांग को पूरा नहीं किया गया और 100 रूपया फीस के फैसले को वापस नहीं लिया गया तो हम लोग आज उनके कार्यालय में भी जाकर आवेदन देंगे और धरना प्रदर्शन करेंगे

 स्थानीय जनता चौक के लोगों ने कहा कि 2016 में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा इस पार्क का उद्घाटन किया गया था और सभी स्थानीय लोगों के  स्वास्थ्य लाभ के लिए इसकी समुचित देखभाल का निर्देश अधिकारियों को दिया था. पर यहां के अधिकारी देखभाल करने के बजाय इसे इनकम का जरिया बनाने लगे हैं बेवजह का पार्क प्रशासन डीएफओ के द्वारा  मॉर्निंग वॉक करने वालों के लिए 100 रुपया का चार्ज लगा दिया गया है जिसे तुरंत वापस लिया जाना चाहिए.

पूर्णिया से रोहित की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image